logo-image

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का कांग्रेस MLA को चैलेंज के बाद, मिला ये जवाब

हालांकि साध्वी प्रज्ञा संसद में इसे लेकर दो बार माफी मांग चुकी हैं. लेकिन एक बार फिर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के एक ताजा ट्वीट के बाद से मामला चर्चा में आ गया.

Updated on: 02 Dec 2019, 03:52 PM

Bhopal:

नाथूराम गोडसे पर दिए गए बयान के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से जुड़ा विवाद अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि साध्वी प्रज्ञा संसद में इसे लेकर दो बार माफी मांग चुकी हैं. लेकिन एक बार फिर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के एक ताजा ट्वीट के बाद से मामला चर्चा में आ गया. बता दें इससे पहले कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जला कर मारने की बात कही थी.

इसके उत्तर में प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर कहा है कि वो 8 दिसंबर को कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के घर जाएंगी. इसके बाद अब कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने उन्हें आमंत्रित करते हुए पत्र भेजा है. जिस पर कांग्रेस का कहना है कि विकास की बात , प्रदेश के हित की बात, अगर भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर करती हैं तो उनका स्वागत किया जाएगा. लेकिन अगर वो नाथूराम गोडसे का महिमामंडल करती हैं ,तो जाहिर सी बात है कि हर भारतीय को इस बात का बुरा लगेगा और वह इसी तरह के क्षेत्र में बुलाकर गांधी जी के व्यक्तित्व के बारे में बताना चाहेगा.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश को अंगदान के क्षेत्र में सर्वोपरि कार्यों के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ सम्मान

इधर भारतीय जनता पार्टी का कहना है, कि गांधी जी के विचारों को आगे बढ़ाने में बीजेपी का हाथ रहा है, जबकि कांग्रेस के विधायक जिस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं ये कांग्रेस की मानसिकता को बताता है कि आखिर अहिंसा की मानसिकता किस दल की है.

भोपाल से लेकर दिल्ली और दिल्ली से लेकर पूरे देश में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर घमासान मचा हुआ है. ऐसे में कांग्रेस विधायक का बयान, उसके बाद साध्वी का ट्वीट और फिर कांग्रेस विधायक का लेटर, एक बार फिर प्रदेश की सियासत को गर्म कर रहा है.

बता दें साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपने ट्वीट में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, "कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है1984 मैं सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का. राहुल गांधी ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे. ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019 समय सायं 4:00 बजे जला लीजिए."