logo-image

इंदौर में बिल्डर के घर डकैती, वारदात का सीसीटीवी फुटेज वायरल

पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि लसूड़िया थाना क्षेत्र की कंचन विहार कॉलोनी में बिल्डर कैलाशचंद्र गोयल के घर में घुसकर पांच से छह बदमाशों ने इस वारदात का अंजाम दिया.

Updated on: 27 Nov 2019, 03:56 PM

Indore:

मध्य प्रदेश के इंदौर हथियारबंद बदमाशों ने मंगलवार रात यहां एक बिल्डर के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. सनसनीखेज वारदात के दौरान बिल्डर के घर के बाहर तैनात दो निजी सुरक्षा गार्डों को डकैतों द्वारा बंधक बनाये जाने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि लसूड़िया थाना क्षेत्र की कंचन विहार कॉलोनी में बिल्डर कैलाशचंद्र गोयल के घर में घुसकर पांच से छह बदमाशों ने इस वारदात का अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के रायसेन में सरपंच को किनारे कर 5 साल से दबंग चला रहा पंचायत

उन्होंने बताया कि वारदात के दौरान डकैतों ने गोयल के घर के बाहर कुर्सियों पर बैठे दो निजी सुरक्षा गार्डों को बंदूक के बल पर धमकाया. इस दौरान बदमाशों ने एक सुरक्षा गार्ड से उसकी रायफल भी छीन ली. इसके बाद दोनों सुरक्षा गार्डों को घर के भीतर ले जाकर गोयल के परिवार के सदस्यों के साथ बंधक बना लिया गया. पुलिस अधिकारियों ने डकैतों के हाथ लगे माल का विस्तृत ब्योरा नहीं दिया. लेकिन कहा कि इसमें नकदी और सोने के जेवरात शामिल हैं. वारदात के बाद फरार डकैतों की तलाश जारी है.