BREAKING NEWS
  • ओवैसी ने BJP को बताया 'ड्रामा कंपनी', कहा- कांग्रेस के कमजोर होने से मिली सफलता- Read More »

उज्जैन में 5 साल की बच्ची के साथ पहले रेप, फिर पत्थरों से कुचलकर हत्या

Dalchand  |   Updated On : June 08, 2019 05:33:37 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के उज्जैन से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. उज्जैन के महाकाल थाना इलाके में बच्ची की बलात्कार के बाद पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई. इसके बाद बच्ची के शव को नदी में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में ट्रेनिंग के दौरान लू लगने से CISF जवान की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, 6 जून की रात माता-पिता के पास सो रही 5 साल की बच्ची गायब हो गई थी. बच्ची के परिजनों ने रातभर इसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई. तलाश के दौरान पुलिस को बच्ची का शव क्षिप्रा नदी में मिला.

पुलिस बच्ची से रेप और उसकी हत्या किए जाने के पहलू से भी जांच कर रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. एसपी सचिन अतुलकर ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठित की गई है. फिलहाल दोनों संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है और आगे की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- प्रचंड गर्मी का कहर, मध्य प्रदेश में हीट स्ट्रोक से 100 से ज्यादा बंदरों की मौत

वहीं दूसरी ओर, इस मामले में उज्जैन बार एशोसिएशन ने आरोपियों की पैरवी करने से इनकार कर दिया है. साथ ही वकीलों ने बच्ची के परिजन के लिए फ्री केस लड़ने का फैसला लिया.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 08, 2019 05:33:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो