logo-image

मध्य प्रदेश की सियासत में हुई राम भक्त हनुमान की एंट्री, साथ ही शुरू हुआ लेटर वार

मेंदोला के पत्र का जवाब देते हुए कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने लिखा है, "आपको हनुमानजी इतना सामथ्र्य दें कि केंद्र द्वारा राज्य के साथ की जा रही उपेक्षा को लेकर पत्र लिख सकें."

Updated on: 19 Feb 2020, 08:10 AM

:

मध्यप्रदेश की सियासत में राम भक्त हनुमान की एंट्री के साथ लेटरवार शुरू हो गया है. भाजपा के विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर सुझाव दिया था कि सिंधिया हनुमान जी की प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल हों, क्योंकि वे सभी के दुख हर लेते हैं. मेंदोला के पत्र का जवाब देते हुए कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने लिखा है, "आपको हनुमानजी इतना सामथ्र्य दें कि केंद्र द्वारा राज्य के साथ की जा रही उपेक्षा को लेकर पत्र लिख सकें."

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : वी.डी. शर्मा की ताजपोशी से युवा उत्साहित, वरिष्ठ मायूस

इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने सोमवार को सिंधिया को पत्र लिखा था, जिसमें सिंधिया से पितरेश्वर हनुमान धाम के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का आग्रह किया है. मेंदोला ने पत्र में लिखा था, मुख्यमंत्री द्वारा सार्वजनिक तौर पर आपके साथ जैसा व्यवहार किया गया, वह दुखद और पीड़ादायी है. हनुमानजी सबके दुख और पीड़ा को हर लेते हैं. यहां आने से हनुमानजी आपको आपके साथ हो रहे अन्याय से लड़ने और जीतने की शक्ति प्रदान करेंगे.

मेंदोला का जवाब सिंधिया के गृहक्षेत्र ग्वालियर के विधायक प्रवीण पाठक ने दिया है. उन्होंने पत्र लिखकर मेंदोला को परामर्श दिया है कि हनुमानजी से ऐसी शक्ति मांगिए, जिससे आपको केंद्र सरकार को पत्र लिखने का साहस और सामथ्र्य हासिल हो, क्योंकि केंद्र सरकार लगातार मध्यप्रदेश के आर्थिक कोष में कटौती करती आ रही है.