BREAKING NEWS
  • हर दिन 1237 हादसे, हर घंटे 17 मौत, इस मौसम में सबसे ज्‍यादा Accidents- Read More »
  • देखिये खोजखबर न्यूज नेशन पर दीपक चौरसिया के साथ
  • JNU छात्रसंघ चुनाव में लेफ्ट ने लहराया परचम, आइशी घोष बनीं प्रिसिंडेट- Read More »

कांग्रेस दे रही लालच, कई बीजेपी विधायकों ने पार्टी संगठन से की शिकायत- राकेश सिंह

Dalchand  |   Updated On : August 01, 2019 01:10:59 PM
राकेश सिंह (फाइल फोटो)

राकेश सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के श्योपुर से विधायक सीताराम आदिवासी के बाद अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. राकेश सिंह का कहना है कि कांग्रेस पार्टी हमारे विधायकों से संपर्क कर उनको प्रलोभन दे रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई विधायकों ने प्रदेश संगठन से यह शिकायत की है. राकेश सिंह ने दावा किया कि बीजेपी के सभी विधायक चट्टान की तरह अपनी पार्टी के साथ खड़े हैं.

यह भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी देश के नौटंकीबाज प्रधानमंत्री और बीजेपी अपराधियों का संगठन, कांग्रेसियों ने बोला हमला

विधानसभा में कराए गए मत विभाजन में क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल के बैठक में नहीं आने पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि ऐसे कई विधायक हैं, जिन्होंने पहले ही सूचना दे दी थी कि वह बैठक में नहीं आ पाएंगे. बैठक के लिए सभी विधायकों को आमंत्रण दिया गया था.

बता दें कि इससे पहले श्योपुर से बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उन्हें पार्टियों को बदलने के लिए पैसे की पेशकश की. सीताराम ने कहा, 'उन्होंने (कांग्रेस) कहा कि वे मुझे जो चाहें दे देंगे. मैंने उनसे कहा कि मैं एक आदिवासी और गरीब हूं, लेकिन मुझे बेचा नहीं जाएगा. मैं बीजेपी के साथ ही रहूंगा.' 

यह भी पढ़ें- हाईकोर्ट की अनोखी सजा: 200 पौधे लगाओ, 160 से कम बचे तो एक महीने की होगी जेल

गौरतलब है कि विधानसभा में मत विभाजन के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी विधायकों को तोड़ने का दावा कर रही थी. कांग्रेस ने बीजेपी के कई विधायकों के उसके संपर्क में होने का दावा किया था. कंप्यूटर बाबा ने भी बीजेपी के 4 बड़े विधायकों से संपर्क होने का दावा किया था. हालांकि दो विधायकों की बगावत के बाद अब भारतीय जनता पार्टी अपने विधायकों को पकड़े रहने में सफल साबित होती दिख रही है.

यह वीडियो देखें-  

First Published: Aug 01, 2019 01:01:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो