logo-image

बिगड़ैल रईसजादे के आदेश पर गनर ने युवक को मार दी गोली, मौत

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. होशंगाबाद के पचमढ़ी में शनिवार को बाइक राइडर्स की पार्टी चल रही थी. इसी पार्टी में छत्तीसगढ़ के रायपुर का कारोबारी कपिल कक्कड़ भी मौजूद था.

Updated on: 30 Sep 2019, 11:26 AM

होशंगाबाद:

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. होशंगाबाद के पचमढ़ी में शनिवार को बाइक राइडर्स की पार्टी चल रही थी. इसी पार्टी में छत्तीसगढ़ के रायपुर का कारोबारी कपिल कक्कड़ भी मौजूद था. तभी वहां दुर्ग का ठेकेदार हनी उर्फ हरसिमरन अपने गनर के साथ पहुंचा. यहां पर कपिल ने कहा कि पार्टी में गनर को शामिल नहीं करना चाहिए. जिस पर हनी नाराज हो गया. उसने तुरंत अपने गनर को गोली चलाने को कहा. गनर धर्मपाल ने बिना सोचे समझे अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कपिल को गोली मार दी. कपिल की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- शर्म आती है कि लालू प्रसाद यादव के घर में बेटी ब्‍याही, तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय बोले

गोली चलते ही पूरे होटल में अफरा तफरी मच गई. घटना के बाद से ही हरसिमरन सिंह और उसका गनमैन धर्मपाल सिंह फरार हो गए. पुलिस ने दोनों का पीछा करते हुए उन्हें जंगल से गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि पचमढ़ी में बाइक राइडर्स ने तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया थाय जिसमें देश भर के बाइक राइडर्स शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें- बेटी ऐश्वर्या को न्याय दिलाने के लिए डीजीपी से मिले चंद्रिका राय, राबड़ी आवास में नहीं मिली एंट्री

 इस पार्टी में शामिल होने के लिए 22 बाइकर्स पचमढ़ी गए थे. इसमें रायपुर के चर्चित कारोबारी तिलकराज कक्कड़ का इकलौता बेटा अपने दोस्तों के साथ पहुंचा था. होशंगाबाद SSP के मुताबिक पचमढ़ी में 60-70 बाइकर्स पार्टी कर रहे थे. इस दौरान कपिल कक्कड़ ने हरसिमरन सिंह ओबरॉय के साथ आए गनमैन धर्मपाल के पार्टी में शआमिल होने पर आपत्ति जताई.

यह भी पढ़ें- लालू यादव के स्वास्थ्य में सुधार, लेकिन इस धुएं से हो रही दिक्कत

जिस पर हनी ने कहा कि धर्मपाल उसका निजी गनमैन है जो उसके साथ ही रहेगा. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. विवाद होने पर हनी ने अपने गनमैन धर्मपाल को गोली चलाने को कहा. जिस पर धर्मपाल ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी. गोली के कारण कपिल की मौके पर ही मौत हो गई.