कांग्रेस ने बीजेपी विधायकों को दिया न्योता, जो आने चाहे उसका पार्टी में स्वागत

Dalchand  |   Updated On : August 01, 2019 02:48:09 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

श्योपुर से विधायक सीताराम आदिवासी के बयान के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में फिर से हलचल शुरू हो गई है. राज्य के दोनों मुख्य दलों बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच बयानबाजी तेज गई है. जहां एक और भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पर विधायकों को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगा रही है, वहीं कमलनाथ सरकार के मंत्री ने बीजेपी विधायकों को खुलेआम कांग्रेस में आने का न्योता दिया है. मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने राजधानी भोपाल में कहा कि जो भी बीजपी के विधयाक कांग्रेस में आना चाहे उनका पार्टी में स्वागत है. इसके साथ ही पीसी शर्मा ने दावा किया कि बीजेपी के कई विधायक बाउंड्री पर है, जो कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस को एक और झटका देने की तैयारी में बीजेपी, छटपटाकर रह जाएगी पार्टी

वहीं कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास पूरा बहुमत और हमने किसी विधायक को लालच देने की कोशिश नहीं की. शोभा ओझा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बोखला हो गयी है, अब उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि जो विधायक कह रहे हैं कि उन्हें लालच देने की कोशिश की गई है वो सबूत जनता के सामने रखें.

इससे पहले बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उनके विधायकों को लालच दे रही है, जिसकी शिकायत बीजेपी के कई विधायकों ने पार्टी संगठन से शिकायत की. साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के सभी विधायक चट्टान की तरह अपनी पार्टी के साथ खड़े हैं.

यह भी पढ़ें- प्याज घोटाले के आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में कमलनाथ सरकार, जल्द शुरू होगी जांच

गौरतलब है कि हाल ही में विधानसभा में हुए मत विभाजन के दौरान दो बीजेपी विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी, जिसके बाद से बीजेपी के अंदर बिखराव नजर आ रहा है. कांग्रेस पार्टी भी कई बार बीजेपी विधायकों के संपर्क में होने का दावा कर चुकी है. जिससे पार्टी की मुश्किलें और भी बढ़ी हुई है. लिहाजा बीजेपी अपने विधायकों पर लगातार नजर रखे हुए हैं, इसके लिए बाकायदा कुछ दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. ताकि पार्टी के अंदर किसी तरह की सेंधमारी न हो सके.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Aug 01, 2019 02:48:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो