प्रदेश नेतृत्व से फोन आने के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने धरना किया खत्म, ऊपर लेवल से होगा ये काम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 07, 2019 11:28:20 PM
बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Photo Credit : ANI )

भोपाल:  

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भोपाल में पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गई है. उन्होंने कहा कि वे पिछले दो घंटों से इंतजार कर रही है, लेकिन पुलिस उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है. उन्होंने कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए स्टेशन पहुंची हैं. शिकायत दर्ज नहीं होने पर वह धरने पर बैठ गई. उन्होंने कहा कि पुलिस मेरी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है.

यह भी पढ़ें- बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सरकार ने दिया नियोजित शिक्षकों को बड़ा गिफ्ट, नए प्रावधान में मिलेगी ये सुविधा

प्रज्ञा ठाकुर ने विधायक गोवर्धन डांगी पर निशाना साधा. इससे पहले दांगी ने कहा था कि हम केवल प्रज्ञा ठाकुर के पुतले को नहीं जलाएंगे, अगर वह कभी राजगढ़ खुद चलकर आती है, तो हम उन्हें भी जिंदा जला देंगे. इस बयान के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने डांगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी, लेकिन पुलिस उनकी शिकायत दर्ज नहीं की. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पुलिस के ऊपर बहुत दबाव है. इसी वजह से एफआईआर दर्ज नहीं करने दे रही है.

यह भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल को चिट्ठी लिखकर शिवाजी यूनिवर्सिटी का नाम बदलने की मांग की

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रज्ञा ठाकुर ने धरना समाप्त कर दिया है. प्रदेश नेतृत्व से फोन आने के बाद धरना समाप्त कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि FIR यहां से दर्ज नहीं हो रहा है, तो कोई परेशानी नहीं. अब ऊपर लेवल से FIR दर्ज कराएंगे. बताया जा रहा है कि संसद से FIR दर्ज करा सकती हैं. मध्य प्रदेश के भोपाल सीट से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को शिकस्त देने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को ब्यावरा के कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी (Govardhan Dangi) के बयान पर पलटवार किया था. साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस विधायक पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि 'कांग्रेसियों को ज़िंदा जलाने का पुराना अनुभव है.'


प्रज्ञा ठाकुर ने अपने ट्वीट में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उन्हें आतंकी कहे जाने, 1984 के सिख दंगों और नैना साहनी हत्याकांड (Naina Sahni Murder) का भी ज़िक्र किया. प्रज्ञा ठाकुर ने आगे लिखा कि वो 8 दिसंबर को ब्यावरा आने वाली हैं, वो अब अपने इस प्रवास में कांग्रेस विधायक दांगी के घर भी जाएंगी.


कांग्रेस विधायक ने दी थी जिंदा जलाने की धमकी

मध्य प्रदेश के बायौरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन डांगी ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ धमकी भरा बयान दे डाला है. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे की तारीफ करने वाली सांसद प्रज्ञा ठाकुर के हम पुतले नहीं जलाएंगे, बल्कि अगर उसने (प्रज्ञा ठाकुर) ने यहां कदम भी रखा तो हम उसे ही जिंदा फूंक देंगे. जाहिर है कांग्रेस विधायक के इस भड़काऊ बयान के बाद प्रदेश बीजेपी भी आक्रामक मुद्रा में आ गई है. खासकर शुक्रवार को साध्वी के माफी मांगने के बाद तो बीजेपी प्रदेश ईकाई को कांग्रेस को निशाने पर लेने का मौका भी मिल गया है.

First Published: Dec 07, 2019 11:21:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो