logo-image

आकाश विजयवर्गीय की बढ़ी मुश्किलें, कार्यालय में हर्ष फायरिंग को लेकर केस दर्ज

इंदौर नगर निगम के अधिकारी को क्रिकेट बैट से पिटाई के बाद विवादों में फंसे बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं.

Updated on: 01 Jul 2019, 10:53 AM

नई दिल्ली:

इंदौर नगर निगम के अधिकारी को क्रिकेट बैट से पिटाई के बाद विवादों में फंसे बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं. उनके समर्थकों द्वारा की गई हर्ष फायरिंग को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इस संबंध में आज आकाश विजयवर्गीय से पूछताछ हो सकती है.

यह भी पढे़ं- गौतम गंभीर के सहारे मध्य प्रदेश में युवाओं को पार्टी से जोड़ेगी बीजेपी

बता दें कि इंदौर नगर निगम के अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने गई थी, इसी दौरान आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटा था. इस मामले में आकाश चार दिनों से जेल में थे. भोपाल की विशेष अदालत से शनिवार को जमानत मिलने के बाद विधायक आकाश विजयवर्गीय रविवार सुबह जेल से बाहर आए.

आकाश विजयवर्गीय के जमानत पर जेल से बाहर आने पर उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया था और ढोल नगाड़ों पर जमकर नाचे. उन्होंने जश्न मनाते हुए हवाई फायरिंग भी की थी. हालांकि इसको लेकर आकाश ने नाराजगी व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि हर्ष फायरिंग के बारे में उन्हें जानकारी नहीं, लेकिन अगर ऐसा कोई करेगा तो वह उन्हें रोकेंगे.

यह भी पढे़ं- नशे में धुत तीन लोगों ने की युवक की पिटाई, जबरन श्रीराम बोलने को कहा

गौरतलब है कि आकाश इंदौर से तीसरी बार विधायक चुने गए हैं और वो बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं. इंदौर की राजनीति में कैलाश विजयवर्गीय की भी आक्रामक नेता की छवि रही है. करीब दो दशक स्थानीय लोगों की पानी की समस्या को लेकर कैलाश विजयवर्गीय नगर निगम आयुक्त के आवास का घेराव करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक अधिकारी के सामने जूता तान लिया था.

यह वीडियो देखें-