विधायक के कहने पर बस नहीं भेजी तो पुलिस वाले ने ड्राइवर को पीटा, VIDEO वायरल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 11:26:05 AM
ड्राइवर को पीटता पुलिसकर्मी।

ड्राइवर को पीटता पुलिसकर्मी। (Photo Credit : NS )

ख़ास बातें

  •  विधायक की चुनरी यात्रा में बस न भेजने पर की पिटाई
  •  पुलिस की गुंडई लोगों पर ही दिखाई दे रही है
  •  आरक्षक को किया गया लाइन हाजिर

आगर मालवा:  

सोशल मीडिया का दौर जबसे आया है तबसे एक डिजिटल क्रांति देखने को मिल रही है. सारे बुरे कांड जो आज तक छुप जा रहे थे आज उन्हें छुपाना मुश्किल हो गया है. हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल हो रहा है. सबसे ज्यादा आम जनता पर पुलिस के अत्याचारों का वीडियो वायरल होता है. जनता के टैक्स के पैसों से सैलरी पाने वाली पुलिस जनता को ही मारने पीटने का काम कर रही है. मजाल है कि वर्दी का धौंस पुलिस न दिखाए और जनता से जरा तमीज से पेश आए. हम ऐसा इस लिए कह रहे हैं क्योंकि आगर मालवा जिले के नलखेड़ा से भी ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आरक्षण बढ़ाए जाने के फैसले पर हाईकोर्ट की रोक, जानें क्यों

जिसमें एक पुलिस वाला अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए एक बस ड्राइवर और उसके साथियों को लाठियों से पीट रहा है. इस मामले में जो कहानी सामने आ रही है वो और भी चौंकाने वाली है. बताया जा रहा है कि विधायक की चुनरी यात्रा में आए लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए 4 बसों की व्यवस्था करने के लिए कहा था. लेकिन बस ऑपरेटरों ने अपनी बस नहीं भेजी थी.

यह भी पढ़ें- गोडसे को RSS का सदस्य बताने पर स्कूल की शिकायत, जानें क्या है मामला

इसी बात से नाराज होकर आरक्षक तेजाराम ने ड्राइवर और उसके साथियों को पीट दिया. नलखेड़ा थाना प्रभारी संजय सिंह राजपूत का कहना है कि इस विवाद की जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि बस ऑपरेटरों ने आरक्षक के खिलाफ शिकायत की है. जिसकी जांच हो रही है. तथ्यों की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- तीन लोगों की हत्या करने वाले ने जब पुलिस को देखा तो आत्महत्या कर ली

फिलहाल इस मामले में पिटाई करने वाले आरक्षक को एसपी सविता सोहाने द्वारा लाइन में अटैच कर दिया गया है. जिस पुलिस का काम है कि वह गुंडों पर लगाम लगाए, ऐसे में जब वहीं गुंडई पर उतर आएगी तो आखिर जनता अपनी शिकायत किससे करेगी.

First Published: Oct 05, 2019 10:56:40 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो