logo-image

NSUI ने लगाए पोस्टर, कहा- 'गेट वेल सून साध्वी जी'

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे पर दिए गए बयान पर पोस्टर सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस स्टूडेंट विंग एनएसयूआई (NSUI) ने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के बाहर साध्वी के खिलाफ पोस्टर लगाए.

Updated on: 20 Apr 2019, 07:05 PM

नई दिल्ली:

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे पर दिए गए बयान पर कांग्रेस स्टूडेंट विंग एनएसयूआई (NSUI) ने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के बाहर पोस्टर लगाए हैं. पोस्टर पर साध्वी और शहीद हेमंत करकरे की फोटो है. साध्वी का विवादित बयान भी पोस्टर पर छापा गया है. NSUI ने बड़े बड़े अक्षरों में 'गेट वेल सून साध्वी जी' लिखा है.

आपको बता दें कि 26/11 मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे को लेकर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने विवादित बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि 'हेमंत करकरे मुझे यातनाएं देते थे. मुझसे कुछ भी पूछते थे. मैंने कहा कि तेरा सर्वनाश होगा और ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने मार दिया. जिस दिन मैं गई थी उस दिन सूतक लग गया था.'

साध्वी के इस बयान को विपक्ष ने हाथो हाथ लिया और जमकर आलोचना की. भाजपा ने भी इस बयान से किनारा कर लिया. कहा गया कि भाजपा हमेशा से हेमंत करकरे को शहीद मानती आई है. डैमेज कंट्रोल करने के लिए शुक्रवार शाम को साध्वी ने भी अपना बयान वापस ले लिया.

उन्होंने कहा कि मेरे बयान से देश के दुश्मनों को फायदा होगा. इस लिए मैं अपने बयान को वापस लेती हूं. उन्होंने आगे कहा कि यह मेरा निजी दर्द था जो साझा किया. शनिवार को इस मामले में साध्वी पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है.