logo-image

NSUI और ABVP कार्यकर्ताओं में पुलिस के सामने जमकर चले लात-घूंसे, देखें हंगामे की VIDEO

हंगामे के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और जहां भी जमकर हंगामा चला.

Updated on: 04 Aug 2019, 10:36 AM

नई दिल्ली:

जबलपुर के साइंस कॉलेज में शनिवार शाम उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के नगर अध्यक्ष और उसके साथियों ने प्रोफेसर के साथ मारपीट कर दी. प्रोफेसर के साथ मारपीट की घटना की सूचना मिलते ही अखिल भारतीय विद्याथी परिषद (एबीवीपी)  के कार्यकर्ता भी पहुंच गए और दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं में टकराव हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट शुरू हो गई. स्थिति बिगड़ते देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और भीड़ को तितर बितर कर दिया. हमले में छात्र सहित प्रोफेसर को गंभीर चोटें आई हैं. हंगामे के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और जहां भी जमकर हंगामा चला. मामले को लेकर काफी देर तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा.

यह भी पढ़ें- राजा भोज को लेकर नया विवाद शुरू, नगर निगम और सरकार आमने-सामने

मिली जानकारी के अनुसार, बीएड एडमिशन के लिए साइंस कॉलेज में काउसिलिंग चल रही थी. तभी शुभांशु कनौजिया और आदर्श अहिरवार नामक दो छात्र पहुंचे. काउसलिंग प्रभारी गणित विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर राघवेन्द्र प्रताप सिंह चंदेल को एनएसयूआई नगर अध्यक्ष विजय रजक से फोन पर बात करने के लिए कहा. इसी दौरान विवाद बढ़ गया और मामला मारपीट तक पहुंचा और फिर थाने. जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया.

यह भी पढ़ें- ई-टेंडरिंग घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक और करीबी से पूछताछ, 2 निजी सचिव पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

घटना की जानकारी लगते ही बीजेपी नेता मौके पर पहुंच गए और जमकर नारेबाजी की. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस कप्तान अमित सिंह सहित आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे. जिन्होंने दोनों पक्षों को शांत कराया. पुलिस कप्तान अमित सिंह ने दोनों पक्षों को समझाइश देते हुए आश्वासन दिया है कि मामले की वीडियोग्राफी की जाएगी. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं एनएसयूआई ने चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं जाती है तो वह उग्र आंदोलन करेंगे.