logo-image

युवक का गला घोट निकाली दोनों आंखें, फिर काटा एक कान, शव के पास मिला तंत्र-मंत्र का सामान

जानकारी के अनुसार युवक को गला घोटकर मारा गया और उसके बाद उसके अंग-भंग भी किए गए.

Updated on: 20 Nov 2019, 01:11 PM

Bhopal:

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां डोंडरी गांव के पास खेतो में लापता नाबालिग का शव मिलने से आप पास के इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार युवक को गला घोटकर मारा गया और उसके बाद उसके अंग-भंग भी किए गए. साथ ही शव के पास से तंत्र-मंत्र का सामान भी मिला है जिसमें नारियल पूजा की सामग्री आदि शामिल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- HONEY TRAP की आरोपी के साथ दिखे बीजेपी के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत, संघ के बारे में की आपत्तिजनक बातें

क्या है पूरा मामला-

मध्य प्रदेश के मुरैना के डोंडरी गांव का रहने वाला एक युवक सोमवार की सुबह अपने दोस्त के साथ दौड़ लगाने घर से निकला था. लेकिन पूरा दिन बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा. पुलिस और गांववालों ने जब नाबालिग की तलाश की तो मंगलवार को उसका शव खेत में एक पेड़ के पास मिला. बताया गया उसका गला घोट के मारा गया है. शव का दाहिना कान भी गायब था वहीं दोनों आंखें भी निकाल ली गईं थी जिनसे खून वह रहा था. इस कृत के पीछे लोग किसी तांत्रिक का हाथ मान रहे हैं, घटना से गांव के लोगों में डर बैठ गया है.

तांत्रिक पर शक-

इस हत्या के पीछे मृतक के परिजन उसके दोस्तों और एक तांत्रिक पर शक जता रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.