logo-image

अपने साथियों के साथ ड्राइव करते जा रहा था शख्स, अचानक आसमान से आया पत्थर और...

मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स की मौत सिर पर पत्थर गिरने से हो गई

Updated on: 15 Oct 2019, 11:24 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स की मौत सिर पर पत्थर गिरने से हो गई. इसमें हैरान करने वाली ये थी कि पत्थर जो शख्स के सिर पर गिरा वो असल में एक कार की छत तोड़कर अंदर घुसा था. घटना बैतुल की बताई जा रही है. मृतक बैंक मैनेजर बताया जा रहा है. ये हादसा इतना दर्दनाक था कि देखने वाले दंग रह गए.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में अपनी हार का दर्द अब तक नहीं भुला पाएं हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैतुल-नागपुर हाईवे पर बैंक में नौकरी कर रहे तीन कर्मचारी अपनी कार से मुलताई जा रहे थे. तीनों बातचीत करते हुए जा ही रहे थे कि तभी एक पत्थर तेजी से आकर कार की छत तोड़कर अंदर घुसा और कार चला रहे बैंक मैनेजर के सिर पर गिर गया. पत्थर इतनी तेजी से आकर उनके सिर पर गिरा की मौके पर उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि पत्थर हाइवे के पास बने स्टोन क्रशर में ब्लास्टिंग की वजह से उछला और कार के अंदर घुस गया.

यह भी पढ़ें: 'मैग्नीफिसेंट एमपी' में 650 से अधिक औद्योगिक प्रतिनिधियों के हिस्सा लेने की संभावना

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और इस क्रशर को सील कर दिया है. वहीं अब इस हादसे को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप भी लगने लगे हैं. सवाल ख़ड़े हो रहे हैं कि क्रशर में ब्लास्टिंग से पहले तेज रफ्तार से आ रही गाड़ियों को रोका क्यों नहीं गया. इसके अलावा ये भी पूछा जा रहा है कि हाइवे के इतने पास क्रशर में ब्लास्टिंग क्यों की गई और इसको करने से पहले एतियात क्यों नहीं बरती.