logo-image

IIFA अवार्ड समारोह के आयोजन से पूरे देश की नजर होगी मध्य प्रदेश पर : कमलनाथ

मैंने आईफा को मध्यप्रदेश में लाने के लिए पूरा जोर लगाया. इस समारोह से प्रदेश को देशभर में नई पहचान मिलेगी.

Updated on: 29 Feb 2020, 08:43 AM

Bhopal:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने आगामी माह में होने वाले आईफा अवार्ड समारोह को लेकर कहा कि इस आयोजन के बाद पूरे देश की नजर मध्यप्रदेश पर होगी. मुख्यमंत्री कमल नाथ ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा, "आईफा समारोह के आयोजन के बाद पूरे देश की नजरें मध्यप्रदेश पर होंगी. मैंने आईफा को मध्यप्रदेश में लाने के लिए पूरा जोर लगाया. इस समारोह से प्रदेश को देशभर में नई पहचान मिलेगी."

राज्य में निवेश लाने के लिए किए जा रहे प्रयासों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "हम प्रदेश में निवेश बढ़ाकर नए रोजगार पैदा करने के लिए निवेशकों और उद्योगपतियों से चर्चा कर रहे हैं. इतना ही नहीं, उनके सुझाव भी लिए जा रहे हैं. इन सुझावों के अनुसार हमारी उद्योग नीति बनाना होगी, तभी प्रदेश में निवेश बढ़ेगा."

यह भी पढ़ें- मुस्लिम धर्मगुरुओं को कमलनाथ सरकार ने दिया तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

दिल्ली में हुई हिंसा पर दुख व्यक्ति करते हुए मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा, "आम लोगों को सोचना होगा कि जिस देश की पहचान आपसी भाईचारे, परस्पर प्रेम से जुड़ी है, वहां ऐसी घटनाएं कैसे घटित हुईं?" संसद में पारित नागरिकता संशोधन कानून को राज्य सरकार अपने यहां लागू न करने का ऐलान कर चुकी है. उन्होंने इस कानून को लेकर कहा, "सीएए को लेकर पूरे देश में भ्रम फैलाया जा रहा है. देश में ऐसा कौन सा संकट आ गया था जो इस कानून की जरूरत पड़ गई? क्या कोई युद्ध हो रहा था या देश में बड़ी संख्या में शरणार्थी आ रहे थे?"