BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

मध्य प्रदेश: महिला का गैंगरेप करने के बाद हत्या, 16, 19, 20 और 23 साल के चार दरिंदे गिरफ्तार

News State Bureau  |   Updated On : February 27, 2019 05:06:47 PM
आरोपी नशे में धुत होकर लौटे और दोबारा उसके साथ बलात्कार किया था.

आरोपी नशे में धुत होकर लौटे और दोबारा उसके साथ बलात्कार किया था. (Photo Credit : )

सिंगरौली:  

सिंगरौली एसपी हितेष चौधरी के निर्देशन और एएसपी प्रदीप शेंडे के मार्गदर्शन में टीआई मनीष त्रिपाठी ने कोतवाली क्षेत्र के सासन चौकी अंतर्गत मुक्तिधाम सामूहिक बलात्कार व अंधी हत्याकांड में शामिल एक नाबालिक सहित 4 बलात्कारी सह हत्यारोपियों को घटना के छठें दिन कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. एएसपी प्रदीप शेंडे ने बताया कि घटना दिनांक 20 फरवरी को सासन चौकी क्षेत्र के मुक्तिधाम के पास मृतिका सुमारी (35) का शव मिला था. सुमारी भाड़ी की रहने वाली थी.

ये भी पढ़ें- निशानेबाजी विश्व कप: भारत की झोली में एक और स्वर्ण पदक, मनु-सौरभ की जोड़ी ने जीता GOLD

मृतिका की हत्या करने से पहले उसके साथ सामूहिक बलात्कार भी किया गया था. मनीष त्रिपाठी ने आगे बताया कि एसपी श्री चौधरी ने सासन मुक्तिधाम अंधी हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद सासन चौकी व कोतवाली की पुलिस टीम विवेचना में जुट गई थी. लिहाजा घटना के छठें दिन आरोपियों का सुराग लगा और सभी को एक-एक करके गिरफ्तार कर लिए गया. गिरफ्तार हुए आरोपियों में ऑटो चालक गोविंद प्रसाद (19), उमाशंकर वैश्य (20), वंशमणि पनिका (23) और ओम प्रकाश (16) के खिलाफ धारा 302, 201 और 376 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- पाक पीएम इमरान खान बोले, अगर जंग छिड़ी तो मेरे या पीएम मोदी के काबू में नहीं रहेगी

मामले की विस्तृत जानकारी में एएसपी शेंडे ने बताया कि घटना दिनांक 19 फरवरी की रात 10 बजे की है. पहले मृतिका के साथ गैंगरेप किया गया. जब उसके विरोध किया तो उन्होंने मिलकर लात-घूंसों से मार-मार कर उसकी हत्या कर दी गई. शेंडे के अनुसार पहली बार बलात्कार के बाद आरोपी इंद्रजीत पनिका के घर जन्म उत्सव में गए और वहां से नशे में धुत होकर लौटे और दोबारा उसके साथ बलात्कार किया था.

ये भी पढ़ें- भारत ने पाकिस्‍तान के एफ 16 लड़ाकू विमान को मार गिराया, सीमा पर जंग के हालात

एएसपी शेंडे ने बताया कि विवेचना के दौरान पुलिस टीम को जन्म उत्सव कार्यक्रम में शामिल एक आदमी से जानकारी मिली कि घटना दिनांक को ऑटो क्रमांक MP66R1346 में मृतिका को देखा गया था. यह सुराग मिलते ही टीआई मनीष त्रिपाठी की टीम ने चालक गोविंद पनिका को उठा लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद आरोपियों ने अपना सारा गुनाह कबूल कर लिया.

First Published: Feb 27, 2019 05:06:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो