logo-image

मध्य प्रदेश: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर दिया बड़ा बयान

BJP के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और सुमित्रा महाजन के बाद अब मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है.

Updated on: 17 Oct 2019, 08:39 AM

highlights

  • अब कांग्रेस के निशाने पर आए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. 
  • शिवराज सिंह चौहान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान. 
  • सिंह ने कहा कि शिवराज के इतने प्रकरण मेरे पास आ गए हैं.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Cm shivraj Singh Chauhan) के चील कौवों वाले बयान पर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Congress Leader Digvijay Singh) से हमला बोला है. दिग्विजय सिंह ने इंदौर (Indore) में कहा कि शिवराज के इतने प्रकरण मेरे पास आ गए हैं, इससे पता लगेगा किसने मध्य प्रदेश को नोचा है और किसने नहीं.
BJP के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और सुमित्रा महाजन के बाद अब मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: चील-कौवों की तरह मध्य प्रदेश को नोंचने में लगे हैं कांग्रेस के मंत्री- शिवराज सिंह

इंदौर पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने इस बात के संकेत दिए हैं. उनका कहना है कि शिवराज के इतने प्रकरण मेरे पास आ गए हैं, इससे पता लगेगा किसने मध्य प्रदेश को नोचा है. इसी के साथ शिवराज सिंह के एमपी में फिर से सरकार बनाने के दावे को दिग्विजय सिंह ने खारिज करते हुए कहा कि उनके खिलाफ हमें कई प्रमाण मिल गए हैं. इसका खुलासा वे जल्द ही करेंगे.
मध्य प्रदेश की कांग्रेस की सरकार बीजेपी के बड़े नेताओं पर शिकंजा कस रही है. कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Former CM Shivraj Singh Chauhan) पर तलवार लटक गई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इसके संकेत दिए हैं. इंदौर में मी़डिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा मेरे पास शिवराज सिंह के इतने प्रकरण आ गए हैं, जिससे पता चलेगा प्रदेश को किसने नोचा है.

यह भी पढ़ें: घोर लापरवाही! अस्पताल में 5 घंटे तक बेड पर पड़ा रहा शव, आंखों को खाती रहीं चींट‍ियां

बता दें कि इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राज्य में जारी तबादलों पर सवाल उठाया था. इसी के साथ ही साथ ट्रांसफर के रेट का भी खुलासा हुआ था कि एक आदमी ट्रांसफर का ये रेट बताता है तो दूसरा कुछ और रेट बताता है. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि राज्य में अभी तक सबसे भ्रष्टतम सरकार है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, 'मध्य प्रदेश को चील और कौवों की तरह नोच-नोच कर खा रहे हैं. ये क्या मंत्री रहने लायक लोग हैं?'
बता दें कि पेंशन घोटाले में कैलाश विजयर्गीय पर कांग्रेस सरकार ने शिकंजा कसा है. जस्टिस जैन आयोग की जांच रिपोर्ट सरकार को मिल गई है, जिसके बाद अब कैलाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई हो सकती है.

यह भी पढ़ें: दिवाली बाद शिवराज सिंह चौहान फिर लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, गोपाल भार्गव का बड़ा बयान

वहीं 30 करोड़ के महाराष्ट्र ब्राह्मण सहकारी बैंक घोटाले में सुमित्रा महाजन के बेटे मिलिंद महाजन को पर फिर से जांच कराने की बात सरकार ने कही है. बीजेपी के इन दो दिग्गज नेताओं के बाद अब प्रदेश के तीसरे बड़े नेता पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर शिकंजा कसने की तैयारी कांग्रेस ने कर ली है. वहीं झाबुआ उपचुनाव को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि आदिवासियों के मन में कांग्रेस के प्रति आस्था और विश्वास है. उन्होंने कहा कि आदिवासी जनता कांग्रेस की सरकार पर भरोसा करती है.