बलात्कार के केस में सजा सुनते ही आरोपी ने काट ली अपनी गर्दन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 11:04:07 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : )

छतरपुर:  

मध्य प्रदेश के छतरपुर की जिला अदालत में मंगलवार को बलात्कार के आरोपी ने अपनी गर्दन काट ली. 32 साल के बलात्कार के आरोपी ओमकार अहिरवार को कोर्ट ने दोषी पाया और उसे सजा सुनाई. सजा सुनते ही ओमकार ने अपनी गर्दन को चाकू से काट लिया. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ उत्तर प्रदेश के थाने में शिकायत, जानें क्या है मामला

अहिरवार के वकील राजेंद्र सक्सेना ने बताया कि छतरपुर सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने ओमकार अहिरवार पर 28 अक्तूबर 2015 को बलात्कार का मामला दर्ज किया था. बाद में उसका चालान न्यायालय में पेश किया गया था. बाद में आरोपी को जमानत मिल गई. पिछले कुछ समय से वह जमानत पर था.

यह भी पढ़ें- MP के 181 अफसरों पर गिरेगी गाज, शासन ने दी चालान पेश करने की अनुमति

उन्होंने बताया कि मामले में अपर सत्र न्यायाधीश नौरिन निगम की अदालत ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को दोषी करार दिया और उसे 10 साल की कैद की सजा सुनाई. साथ ही 5000 रुपये का अर्थदंड भी लगाया. राजेंद्र सक्सेना ने बताया की सजा सुनते ही अहिरवार ने अदालत के अंदर ही चाकू से अपनी गर्दन काट ली.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार का फैसला, दूध की दुकान पर नहीं बिकेगा कड़कनाथ मुर्गे का मांस 

उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसे इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया. उन्होंने यह भी बताया कि ओमकार सागर के बीना का रहने वाला है और छतरपुर की लड़की से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोनों लिव इन में रह रहे थे.

First Published: Sep 18, 2019 11:02:13 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो