logo-image

मध्य प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को बताया कफन चोर, कहा- 'प्रदेश में डकैतों का राज'

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय दौरे पर सीधी सिंगरौली लोकसभा क्षेत्र के देवसर विधानसभा में पहुंचे जहां बरगवा में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

Updated on: 19 Apr 2019, 09:35 PM

नई दिल्ली:

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय दौरे पर सीधी सिंगरौली लोकसभा क्षेत्र के देवसर विधानसभा में पहुंचे जहां बरगवा में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान शिवराज सिंह ने भावनात्मक उद्बोधन देते हुए कहा कि आप लोगों ने क्या सोचा था कि मैं मुख्यमंत्री नहीं रहा तो नहीं आऊंगा, मैं पीछा नहीं छोड़ने वाला और जब तक जान है आपकी सेवा लगातार करता रहूंगा चाहे कोई पद हो या ना हो.

कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सरकार को कफन चोर तक बता डाला, इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को सबसे बड़ा झूठा नेता बताया उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि 10 दिनों में कर्जा माफ हो जाएगा लेकिन अब तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ साथ ही चित्रकूट में हुई दो मासूमों की हत्या को चुनावी मुद्दा बनाते हुए शिवराज सिंह चौहान ने मंच से यह तक कह डाला कि प्रदेश में फिर से डकैतों का राज आ गया है.