सिरफिरे आशिक ने लड़की पर किए चाकुओं से 70 हमले, आंखें फोड़ीं और उतारा मौत के घाट

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : December 03, 2019 12:43:40 PM
आरोपी शिवकुमार

आरोपी शिवकुमार (Photo Credit : News State )

Bhopal:  

मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां जबलपुर के 24 साल के एक सिरफेरे आशिक ने एक नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उस पर चाकू से करीब 70 वार हमला किया. इसके साथ ही आरोपी ने लड़की की आंखें फोड़ दीं, आरोपी ने चाकू इतनी बेरहमी से घोंपे कि चारों तरफ खून ही खून बिखर गया और लड़की काल के गाल में समा गई. बताया गया कि आरोपी 10 दिन पहले ही जेल से छूटाकर आया था.

जानकारी के अनुसार आरोपी शिवकुमार चौधरी ने एकतरफा प्यार में तीन माह पहले लड़की से अश्लील हरकत की थी. इसके बाद उसे पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. सोमवार को दोपहर में लड़की घर में अकेली थी. तभी शिवकुमार ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर उस पर चाकू से हमला कर दिया. जब लड़की की चीख सुनकर पड़ोसी गेट तोड़कर घर में घुसे तो देखा कि वह खून से लथपथ पड़ी है और शिवकुमार पास खड़ा था. लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश : हनीट्रैप मामले की चांज सीबीआई से कराने की उठी मांग

आरोपी ने पूछताछ में बताया घटना का मंजर

शिवकुमार ने पूछताछ में बताया कि उसने जेल से छूटते ही हत्या की साजिश रची थी. इसके लिए ऑनलाइन चाइना चाकू मंगाया था. तीन-चार दिन तक लड़की के घर की रेकी भी की. मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि उन्होंने दरवाजा खुलवाने के लिए शिवकुमार से कई बार मन्नतें कीं, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला और बाद में लड़की की मौत हो गई.

First Published: Dec 03, 2019 12:43:40 PM

RELATED TAG: Crime, Mp News,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो