logo-image

शराब पीकर अपनी ही बेटी के साथ बाप करता था ऐसा काम...

सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला की दी जानकारी के अनुसार, आरोपी मूल रूप से रतलाम का रहने वाला है और नीमच में मजदूरी करता है

Updated on: 15 Dec 2019, 07:31 AM

highlights

  • मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपका सिर शर्म से झुक जाएगा. 
  • यहां एक सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा के मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है.
  • पुलिस की शुरुआती जांच-पड़ताल में भी ये माना गया है कि मासूम बच्ची के साथ आरोपी ने कई बार दुष्कर्म किया है. 

जबलपुर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपका सिर शर्म से झुक जाएगा. यहां एक सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा के मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि बच्ची का पिता ही बच्ची के साथ रेप किया करता है. पुलिस के मुताबिक, 8 साल की मासूम बेटी (Rape With Minor) के साथ आरोपी हर रात शराब पीकर पहले तो मारपीट करता था और बाद में रेप किया करता था.

पुलिस ने आरोपी को चाइल्ड हेल्पलाइन के कार्यकर्ता की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए एसआईटी गठित की है. वहीं पुलिस पीड़िता का मेडिकल जांच कराने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: अनशन कर रही स्वाति मालीवाल की तबीयत बिगड़ी, lnjp हॉस्पिटल ले जाया गया

पुलिस की शुरुआती जांच-पड़ताल में भी ये माना गया है कि मासूम बच्ची के साथ आरोपी ने कई बार दुष्कर्म किया है. इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. इस मामले में चाइल्ड हेल्पलाइन के कार्यकर्ताओं ने बताया कि पीड़िता इतनी डरी हुई थी कि वह कई बार एक-दो दिन तक घर तक नहीं आती थी.

सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला की दी जानकारी के अनुसार, आरोपी मूल रूप से रतलाम का रहने वाला है और नीमच में मजदूरी करता है. उसकी पत्नी तीन साल पहले 4 बच्चों को छोड़कर चली गई थी. एक लड़की किसी रिश्तेदार के यहां रहती है, जबकि बाकी 3 पिता के पास ही रह रहे थे.

यह भी पढ़ें: मोदी 2.0 सरकार के कैबिनेट विस्तार की अटकलें तेज, कमजोर मंत्रियों से छिन सकता है मंत्रालय

इधर-उधर कहीं रात बिता लेती थी, इसलिए चाइल्ड लाइन टीम को भी वह दो दिन तक नहीं मिली. सीएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पीड़िता समेत आरोपी के तीनों बच्चों को पुलिस अभिरक्षा में इंदिरा नगर स्थित सुधार गृह में रखा गया है, जहां उनकी देख-रेख प्रशासन की निगरानी में होगी.