हाई अलर्ट जारी : सेना के कैंप से राइफल लेकर फरार हुए दो युवक, पुलिस ने चारों ओर की नाकेबंदी

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : December 06, 2019 01:13:44 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : News State )

Bhopal:  

मध्य प्रदेश से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के होशंगावाद स्थित पचमढ़ी आर्मी कैंप से शुक्रवार को दो अज्ञात लोग इंसास राइफल समेत 20 कारतूस लेकर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में प्रसिद्ध पर्वतीय स्थल पचमढ़ी में स्थित भारतीय सेना के एक कैंप की चैकपोस्टों पर तैनात संतरियों को गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात दो अज्ञात बदमाश झांसा देकर उनकी दो रायफल लेकर फरार हो गये.

बदमाशों की तलाश में पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर दी है. होशंगाबाद जिले के पुलिस अधीक्षक :एसपी: एम एल छारी ने मीडिया को बताया, ‘‘दो व्यक्ति पचमढ़ी से लगभग 55 किलोमीटर दूर स्थित निकटतम रेलवे स्टेशन पिपरिया में रात 12 आये और वहां से टैक्सी करके पचमढ़ी गये.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : किसान के खेत से हुई ऐसी चोरी, जिसने सुना रह गया दंग

पचमढ़ी में वह सेना की करिअप्पा कंपनी की चेकपोस्टों पर तैनात संतरियों को झांसा देकर उनकी रायफल लेकर भाग गये. आरोपी सुबह चार बजे वापस पिपरिया आए और उसके बाद ऐसा लगता है कि ट्रेन पकड़ कर निकल गए.’’ एसपी ने बताया कि सुबह पांच बजे सूचना मिलने पर हमने नाकेबंदी की है. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने खुद को सेना का आदमी बताकर चेकपोस्टों पर तैनात संतरियों को झांसा दिया. पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सेना जांच पड़ताल करने के बाद रिपोर्ट करेंगे.

First Published: Dec 06, 2019 01:06:07 PM

RELATED TAG: Army,

Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो