logo-image

मध्य प्रदेश : राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की दी शुभकामनाएं

राज्यपाल टंडन ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है,

Updated on: 01 Jan 2020, 01:01 PM

Bhopal:

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन और मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. राज्यपाल टंडन ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है, "नए वर्ष में सबके जीवन में सुख, शांति, समृद्घि और उल्लास समाहित हो. नए वर्ष में ऐसा सौहार्द्रपूर्ण और सद्भावमूलक सामाजिक वातावरण विकसित हो, जिससे राष्ट्रीय एकता, देशभक्ति, सामाजिक समता और न्यायपरक विकास को पूरी शक्ति और गति मिल सके."

राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नववर्ष पर लोगों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सुख, समृद्घि, स्वास्थ्य और शांति की कामना की है. मुख्यमंत्री ने कहा, "वर्ष 2020 नए संकल्पों और प्रदेश के विकास के नए प्रतिमानों का साल होगा. विकास की प्रक्रियाओं से जुड़ें और अपना योगदान देने के लिए हमेशा तैयार रहें."

यह भी पढ़ें- पातालपानी में लिफ्ट गिरने से 6 लोगों की मौत, नए साल का जश्न मनाने फार्म हाउस गया था परिवार

कमलनाथ ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, "साम्प्रदायिक सद्भाव और शांत प्रदेश के रूप में मध्यप्रदेश की विशिष्ट पहचान है. इसी विरासत को और अधिक समृद्घ बनाएं." भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने नववर्ष की शुभकामना देते हुए उम्मीद जताई कि आने वाले साल में मध्य प्रदेश प्रगति और खुशहाली की तरफ कदम बढ़ाएगा. साथ ही राज्य उस मुकाम की ओर बढ़े, जहां पर भाजपा की सरकार प्रदेश को छोड़कर गई थी. इसी तरह राज्य सरकार के मंत्री प्रियव्रत सिंह, जयवर्धन सिंह, सुरेंद्र सिंह बघेल आदि ने भी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं और बधाइयां दी हैं.