logo-image

देखते रह गए लोग जब विधायक ने मंत्री को रिक्शे में बैठाकर घुमाया, जानें क्या है माजरा

द्वारा एक मंत्री को ई-रिक्शा में बैठाकर घुमाने का मामला सामने आया है. दरअसल, निशुल्क ई-रिक्शा सेवा के शुभारंभ के मौके पर शुक्रवार को ग्वालियर दक्षिण के विधायक प्रवीण पाठक ने खुद ई-रिक्शा चलाया.

Updated on: 30 Nov 2019, 04:24 PM

New Delhi:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक विधायक द्वारा एक मंत्री को ई-रिक्शा में बैठाकर घुमाने का मामला सामने आया है. दरअसल, निशुल्क ई-रिक्शा सेवा के शुभारंभ के मौके पर शुक्रवार को ग्वालियर दक्षिण के विधायक प्रवीण पाठक ने खुद ई-रिक्शा चलाया. इस दौरान मंत्री विजयलक्ष्मी साधो और विधायक मुन्नालाल गोयल भी मौजूद रहे.

कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने जब ई-रिक्शा चलाया तो मंत्री विजयलक्ष्मी साधो के साथ विधायक मुन्नालाल गोयल पीछे बैठे दिखाई दिए. विधायक प्रवीण पाठक ने अस्पताल कैंपस में मरीजों और तिमारदारों के लिए निशुल्क ई-रिक्शा सुविधा की शुरुआत की है.

यह भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश पुलिस ने किया मृत पुलिस अधिकारी का तबादला, उठ रहे सवाल

ग्वालियर दक्षिण के विधायक प्रवीण पाठक ने जयारोग्य अस्पताल परिसर में मरीजों की सहूलियत के लिए 'विधायक जी का रिक्शा' नाम से निशुल्क ई-रिक्शा की शुरुआत की. मध्य प्रदेश सरकार की चिकित्सा शिक्षा मंत्री विजय लक्ष्मी साधो ने इसका शुभारंभ किया.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही विधायक प्रवीण पाठक ने मरीजों एवं उनके तिमारदारों को जयारोग्य अस्पताल परिसर में एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग में आने जाने की सुविधा के लिए ई-रिक्शा चलाने का ऐलान किया था. यह फ्री सेवा 24 घंटे मरीजों के लिए उपलब्ध रहेगी.