BREAKING NEWS
  • करवाचौथ पर सेल्फी पोस्ट कीजिए, यहां फ्री में टॉयलेट बनवाएगा प्रशासन- Read More »
  • Karva Chauth 2019: सुहागिन महिलाएं आज मना रही है प्यार का त्यौहार, यहां जानें करवचौथ का महत्व- Read More »
  • सौरव गांगुली पर अमित शाह का बड़ा बयान, बोले कोई डील नहीं हुई- Read More »

चोरी करने के बाद TikTok Video बनाकर जश्न मनाता था चोर, इसी आदत ने पहुंचाया जेल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 03, 2019 06:04:02 AM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के रतलाम में टिकटॉक (Tik Tok) की वजह से एक चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. ये चोर ट्रेनों में यात्रियों के सामान पर हाथ साफ करता था और फिर टिकटॉक पर जश्न का वीडियो बनाता था. दरअसल, रतलाम रेलवे स्टेशन पर कई दिनों से यात्रियों के सामान चोरी की शिकायत जीआरपी को मिल रही थी. जिसके बाद जीआरपी इस चोर को पकड़ने में लग गई, लेकिन लगातार कोशिश करने के बावजूद चोर हाथ नहीं आ रहा था. हालांकि सायबर सेल की मदद से पुलिस आखिरकार चोर तक पहुंच गई. इसके बाद जो खुलासा हुआ वो बेहद ही चौंकाने वाला था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरी करने वाले युवक का नाम मुकेश है जो बिहार के मधुबनी का रहने वाला था. वो ट्रेन में चढ़कर यात्रियों के सामान पर हाथ साफ करता था और फिर किसी भी स्टेशन पर उतर जाता था. इसके बाद वो टिकटॉक बनाकर उसे अपलोड करता था. मुकेश यात्रियों के चुराए मोबाइल के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड करता था. जिसके बाद सायबर सेल ने जांच की तो टिक-इस चोर की सारी हकीकत सामने आ गई. पिछले महीने ये चोर टिकटॉक ऐप पर काफी सुर्खियों में रह चुका है.

इसे भी पढ़ें:अमरनाथ यात्रा पर सरकार की एडवाइजरी पर गुलाम नबी आजाद का बयान

पुलिस के मुताबिक मुकेश महिलाओं के पर्स की चोरी करता था. उसके पास से 8 मोबाइल, सोने की चेन, मंगलसूत्र और बहुत सारे सामान बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद स्टेशन से पकड़ा है. मामला दर्ज कर इसे जेल भेज दिया गया.

First Published: Aug 02, 2019 08:39:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो