logo-image

मध्य प्रदेश : कांग्रेस नेताओं में मारपीट के बाद बुलाई गई अनुशासन समिति की बैठक

इस बैठक में सभी मामलों पर फैसला लिया जाएगा. कांग्रेस की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, "मंगलवार को प्रदेश अनुशासन समिति की बैठक बुलाई गई है.

Updated on: 27 Jan 2020, 04:14 PM

Madhya Pradesh:

गणतंत्र दिवस के मौके पर इंदौर में कांग्रेस के जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ के पहुंचने से पहले कांग्रेस के दो नेताओं के बीच हुई मारपीट को संगठन ने गंभीरता से लिया है और इस मसले पर राज्य की अनुशासन समिति की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में सभी मामलों पर फैसला लिया जाएगा. कांग्रेस की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, "मंगलवार को प्रदेश अनुशासन समिति की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में अनुशासन से जुड़े मामलों पर चर्चा होगी. अनुशासनहीनता के पुराने और नए मामलों पर विचार होगा. पिछले दिनों कई नेताओं ने माफी भी मांग ली है."

इंदौर में कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट के मामले में शेखर का कहना है, "इंदौर की घटना की जानकारी मौखिक तौर पर मिली है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. जिला इकाई की लिखित में रिपोर्ट आती है तो उस पर भी विचार किया जाएगा."

यह भी पढ़ें- चर्चित गायक अदनान सामी को मिला पद्मश्री, कांग्रेस ने बताया,‘चमचागिरी का जादू’

गौरतलब है कि इंदौर में कांग्रेस के जिला कार्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान कांग्रेस के दो नेताओं देवेंद्र यादव और चंद्रकांत कुंजीर के बीच हाथापाई हुई थी. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी हिस्सा लिया था, यह घटना मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले हुई थी. इस मामले में देवेंद्र यादव ने कुंजीर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है.