logo-image

थाने में कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी नेताओं को कहे अपशब्द, हाथ जोड़े खड़े रहे पुलिसकर्मी

वीडियों में दिख रहा है कि कांग्रेस विधायक थाने में ही बीजेपी नेता अजय शुक्ला को गालियां दे रहे हैं वहीं पुलिसकर्मी विधायक के हाथ जोड़ शांत रहने की गुहार कर रहे हैं.

Updated on: 27 Nov 2019, 12:21 PM

Bhopal:

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतमा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुनील सर्राफ का थाने में दबंगई का वीडियो सामने आया है. वीडियों में दिख रहा है कि कांग्रेस विधायक थाने में ही बीजेपी नेता अजय शुक्ला को गालियां दे रहे हैं वहीं पुलिसकर्मी विधायक के हाथ जोड़ शांत रहने की गुहार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोंनों पक्षों से आवेदन ले लिया है.

जानकारी के अनुसार दो दिन पहले अनुपपुर जिले की नगर की बिजुरी पालिका के सीएमओ के साथ अध्यक्ष और पार्षदों के बीच किसी मुद्दे पर विवाद हो गया था. इस बात की शिकायत सीएमओ ने विधायक सूनील से की थी. विधायक मामले को निपटारा करने नगर पालिका बिजुरी गए थे. उन्होंने सीएमओ और अध्यक्ष को बैठकर समझौता कराने की कोशिश की. विधायक के बात करने के तरीके से अध्यक्ष और पार्षद खफा हो गए और बैठक छोड़कर चले गए.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में लागू होंगे नए ट्रैफिक नियम, ये हो सकता है जुर्माना

थोड़ी देर बाद अध्यक्ष, पार्षद और बीजेपी नेता अजय शुक्ला अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच विधायक की शिकायत आवेदन देने थाने पहुंच गए. जैसे ही ये खबर विधायक सूनील को लगी और वे भी अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और बीजेपी नेता सहित उनके साथ अन्य लोगों के साथ जमकर गालियां बकीं. इस बीच विधायक के साथ आए उनके समर्थकों ने झूमा-झटकी भी की. इस बीच पुलिस विधायक और उनके समर्थकों के हाथ जोड़ शांति बनाए रखने की अपील करती रही. फिलहाल पुलिस ने किसी भी पक्ष पर मामला दर्ज नहीं किया है.