logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें 22 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें 22 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 22 Mar 2020, 06:41 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:19 (IST)
shareIcon

सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 14 जवान घायल

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में शनिवार को सुरक्षा बल के जवानों पर हमले के बाद पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में कई नक्सली नेताओं के मारे जाने की खबर है, वहीं पुलिस के 13 जवान लापता हैं और 14 जवान घायल हो गए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है.

calenderIcon 06:53 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के चार मामलों की पुष्टि

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के पहली बार चार मामले सामने आए हैं. जबलपुर में दो महिलाओं सहित चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग मंदिर भक्तों के लिए बंद

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मध्यप्रदेश में स्थित दो प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंगों ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर 31 मार्च तक प्रतिबंध लगा दिया गया है. देश में भगवान शिव के बारह ज्योर्तिलिंगों में से दो मध्यप्रदेश में हैं.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल लालजी टंडन से मिला

मध्यप्रदेश भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार शाम को राज्यपाल लालजी टंडन से मिला और आरोप लगाया कि विधानसभा सचिवालय पर भाजपा के एक विधायक का त्यागपत्र मंजूर करने के लिए दबाव डाला जा रहा है. भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में राज्यपाल से मुलाकात की और इस संबंध में ज्ञापन सौंपा.