logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 15 Mar 2020, 10:03 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:13 (IST)
shareIcon

बेंगलुरू से 22 विधायकों को मुक्त कराने कमल नाथ ने शाह को पत्र लिखा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर बेंगलुरू में बंधक बनाए गए 22 विधायकों को मुक्त कराने का अनुरोध किया है, साथ ही विधायकों को समुचित सुरक्षा दिलाने का भरोसा दिलाया है.

calenderIcon 10:11 (IST)
shareIcon

शिवराज सिंह चौहान आज बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों से चर्चा करेंगे

दिल्ली: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों से चर्चा करेंगे. चर्चा करने के बाद दोपहर में बेंगलुरू से कांग्रेस विधायक भोपाल आ सकते हैं.

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

बीजेपी के फ्लोर टेस्ट की मांग पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

बीजेपी के फ्लोर टेस्ट की मांग पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि विधानसभा बजट के सत्र के पहले दिन राज्यपाल का अभिभषण होता है, उसके बाद दूसरी प्रक्रिया होती है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह सत्ता के लिए तरस रहे हैं.

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में 16 मार्च को विश्वास प्रस्ताव पर होगा मतदान

मध्य प्रदेश के राज्यपाल ने निर्देश दिए हैं कि 16 तारीख को सुबह 11 बजे विश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा. 16 को फ्लोर टेस्ट होगा. 

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

भूपेश बघेल आज मध्यप्रदेश के सतना जिले के दौरे पर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मध्यप्रदेश के सतना जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. बघेल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रायपुर से विमान द्वारा रवाना होकर रीवा पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा सतना आकर कार द्वारा नकटीगांव के लिए रवाना होंगे.