logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 11 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 11 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 11 Mar 2020, 09:15 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

शोभा ओझा बोलीं- हम विधानसभा के पटल पर बहुमत साबित कर देंगे

कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा कि हमारे पास गिनती है, जो हम विधानसभा के पटल पर बहुमत साबित कर देंगे. नंबर की कोई कमी नहीं है. बेंगलुरु वाले विधायक हमारे साथ हैं, वो कांग्रेस के साथ हैं. विधानसभा में हम अपना बहुमत सिद्ध करेंगे. भाजपा के विधायक भी हमारे टच में हैं.

calenderIcon 09:28 (IST)
shareIcon

कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह बोले- राज्य में कांग्रेस और कमलनाथ की सरकार रहेगी.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक अर्जुन सिंह का कहना है कि राज्य में कांग्रेस और कमलनाथ की सरकार रहेगी. आप 16 तारीख को देखेंगे, संख्या (विधायकों की) वही रहेगी. उसे (ज्योतिरादित्य सिंधिया) छोड़ने से कुछ भी प्रभावित नहीं होता है, राजा-महाराजाओं के दिन लंबे होते हैं.



calenderIcon 09:20 (IST)
shareIcon

कांग्रेस विधायकों को सीएम आवास से जयपुर ले जाया जाएगा

भोपाल: कांग्रेस विधायकों को सीएम आवास से जयपुर ले जाया जाएगा. पहले कांग्रेस विधायक सीएम आवास पहुंचेंगे और करीब 10 बजे के बीच कांग्रेस के विधायकों को जयपुर ले जाया जाएगा.

calenderIcon 09:19 (IST)
shareIcon

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर से हटी सिंधिया की नेम प्लेट

भोपाल: कांग्रेस की प्रदेश कमेटी के दफ्तर से ज्योतिरादित्य सिंधिया की नेम प्लेट हटाई गई है. 

calenderIcon 09:18 (IST)
shareIcon

कांग्रेस प्रदेश महामंत्री रामबरन सिंह गुर्जर का सिंधिया के समर्थन में इस्तीफा

भोपाल: कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री रामबरन सिंह गुर्जर ने भी सिंधिया के समर्थन में इस्तीफा दिया. रामबरन सिंह ग्वालियर से पूर्व विधायक हैं. 

calenderIcon 09:16 (IST)
shareIcon

भाजपा अपने विधायकों को मप्र से बाहर ले जाने की तैयारी में

मध्यप्रदेश: सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक पार्टी कार्यालय में हुई. इस बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई. इस बैठक में विधायकों को एकजुट रखने का फैसला हुआ है. भाजपा अपने विधायकों को राज्य से बाहर भी ले जा सकती है.