logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 17 Dec 2019, 06:46 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 08:39 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम दुर्ग में करेंगे रोड शो

भिलाई:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम दुर्ग में करेंगे रोड शो. 20 वर्षो से नगर निगम दुर्ग में भाजपा के सत्ता को भेदने के लिए कांग्रेस का नया फार्मूला, सीएम का रोड शो अधिकतर समय भाजपा के पुराने और दिग्गज पार्षदों के इलाके से होकर गुजरेगी,सीएम बघेल करीब 5 घण्टों तक करेंगे रोड शो. दोपहर करीब 2 बजे से जेल तिराहा चौक से निकलेगा सीएम का रोड शो.

calenderIcon 08:38 (IST)
shareIcon

बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून पर करेगी मार्च

भोपाल में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी का पैदल मार्च करेगा. नागरिकता संशोधन कानून लागू करने राज्यपाल को बीजेपी प्रतिनिधि मंडल सौंपेगा ज्ञापन. कानून को प्रदेश में जल्द लागू करने की करेगा मांग.


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, डॉ. नरोत्तम मिश्रा, बीजेपी विधायक और वरिष्ठ नेता होंगे शामिल. रोशनपुरा चौराहे से पैदल मार्च करते हुए राजभवन पहुंचेगा बीजेपी प्रतिनिधि मंडल.

calenderIcon 07:53 (IST)
shareIcon

दुकानों में लगी भयंकर आग ने लाखों का किया नुकसान

बालाघाट नगर के इतवारी बाजार में लगभग 4-5 बजे के दौरान लगी भीषण आग में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. आग में सब्जी दुकान, बेकरी और होटल सहित 5 दुकानों को नुकसान पहुंचा है. दुकानों में हुई क्षति से लगभग 20 लाख के नुकसान की आशंका व्यक्त की जा रही है.

calenderIcon 07:08 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर में

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर जिले के दौरे पर होंगे. मस्तूरी विकासखण्ड के ग्राम पंधी में आयोजित पंच-सरपंच एवं कृषक उन्मुखीकरण सम्मेलन में होंगे शामिल. कार्यक्रम में लगभग 18 करोड़ के कार्यों का करेंगे लोकार्पण और भूमिपूजन. साथ ही 4 करोड़ से अधिक लागत के 9 कार्यों का करेंगे भूमिपूजन. 13 कार्य जिनकी लागत 13 करोड़ 90 लाख से अधिक है, उनका भी करेंगे लोकार्पण.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश छ्त्तीसगढ़ की दिन भर की छोटी बड़ी सारी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ.