logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 8 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 8 सितंबर 2019

Updated on: 08 Sep 2019, 07:02 AM

भोपाल:

छत्तीसगढ़ में एसपी विनोद चौबे सहित 29 जवानों के शहादत मामले में सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने न्यायिक जांच की घोषणा की है. हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में मामले की जांच की जाएगी. बता दें कि 12 जुलाई 2009 को राजनांदगांव से करीब 100 किमी दूर मदनवाड़ा के जंगलों में नक्सलियों के द्वारा दो जवानों को गोली मार दिया गया था. जिसके बाद वहां पहुंची टीम पर भी हमला किया गया था, जिसमें एसपी विनोद चौबे सहित 29 जवान शहीद हो गए थे.

calenderIcon 14:45 (IST)
shareIcon

गुना में पानी में डूबने से 20 वर्षीय युवक की मौत

गुनाः चाचौड़ा थाना इलाके में पानी में डूबने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक युवक बागेश्वर मंदिर कुंड में नहाने उतरा था.

calenderIcon 13:45 (IST)
shareIcon

कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने फिर विवादित बयान दिया

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह राजपूत ने फिर विवादित बयान दिया है. डॉक्टर गोविंद सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की तुलना मोहम्मद गजनवी से की है. उन्होंने कहा कि मोहम्मद गजनवी ने देश को लूटा और बीजेपी वाले पूरा खजाना लूट ले गए. इसके साथ ही गोविंद सिंह ने पिछली शिवराज सरकार पर भी बड़ा आरोप लगाया.

calenderIcon 12:30 (IST)
shareIcon

उज्जैन में कार और वैन में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

उज्जैनः बिरलाग्राम थाना क्षेत्र में नागदा-उज्जैन मार्ग पर डाबड़ी गांव के समीप कार और वैन में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए.

calenderIcon 12:30 (IST)
shareIcon

मुरैना में उलाहना देने पर एक व्यक्ति को गोली मारी

मुरैनाः माताबसैया थाना क्षेत्र के हरगंवा गांव में उलाहना देने पर एक व्यक्ति को गोली मार दी गई. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calenderIcon 12:28 (IST)
shareIcon

शाजापुर में ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल

शाजापुरः मक्सी बायपास इलाके में गाड़ी का टायर देखने नीचे उतरे व्यक्ति को ट्रक ने रौंद दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

calenderIcon 12:24 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में मेडिकल कालेज के 3300 डॉक्टर्स को मिलेगा 7वां वेतनमान

भोपालः मध्य प्रदेश में मेडिकल कालेज के 3300 डॉक्टर्स को सातवां वेतनमान दिया जाएगा. सातवें वेतनमान के लिए वित्त विभाग ने मंजूरी दे दी है. अब कैबिनेट की मंजूरी के बाद इसे लागू किया जाएगा.

calenderIcon 12:22 (IST)
shareIcon

प्रतापचंद्र सारंगी ने मंदी के लिए जीएसटी और नोटबंदी को दोषी बताया

सीहोरः केंद्रीय मंत्री प्रतापचंद्र सारंगी ने माना कि देश में मंदी का दौर चल रहा है. इसके लिए उन्होंने जीएसटी और नोटबंदी को दोषी बताया है. साथ ही प्रताप चंद्र सारंगी ने उम्मीद जताई है कि इन सबके बावजूद अंधकार के बाद सूरज निकलेगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही मंदी का अंधेरा दूर होगा.

calenderIcon 12:21 (IST)
shareIcon

उमंग सिंघार और दिग्विजय सिंह पर हो सकती है कार्रवाई

भोपालः उमंग सिंघार और दिग्विजय सिंह पर गलत बयानबाजी को लेकर कार्रवाई हो सकती है. CM  कमलनाथ ने बयानबाजी की रिपोर्ट अनुशासन समिति को सौंप दी है. अनुशासन कमेटी के चेयरमैन एके एंटनी इसकी जांच करेंगे. जिसके बाद जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

राजधानी भोपाल सहित कई अन्य हिस्सों में बारिश

मध्य प्रदेश में बारिश का दौर अभी जारी है. रविवार को भी राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में रविवार की सुबह से बादल छाए हुए हैं और कई हिस्सों में बारिश हो रही है.



calenderIcon 09:00 (IST)
shareIcon

10 सितंबर को सोनिया गांधी से मिलेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया 10 सितंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलेंगे. दोनों के बीच मध्य प्रदेश के सियासी घटनाक्रम को लेकर चर्चा हो सकती है. इसके अलावा सोनिया गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति पर चर्चा होने की संभावना है. 

calenderIcon 08:58 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के 20 जिलों में भारी बारिश की आशंका

भोपालः मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के 20 जिलों में भारी बारिश की आशंका जताई है. सभी जिलों को अलर्ट रहने के आदेश दिए गए हैं.

calenderIcon 07:04 (IST)
shareIcon

सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार पर राज्य सरकार ने बड़ी कार्रवाई की

छत्तीसगढ़ः सड़कों के निर्माण में भ्रष्टाचार के मामले में राज्य सरकार ने फिर बड़ी कार्रवाई की है. उत्तर बस्तर कांकेर जिले की परियोजना इकाई भानुप्रतापपुर क्षेत्र में अलग-अलग सड़कों के उखड़ने के मामले में चार आला अफसरों को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.