logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 8 अगस्त 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 8 अगस्त 2019

Updated on: 08 Aug 2019, 10:01 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरें जानिए न्यूज स्टेट के साथ.

calenderIcon 17:22 (IST)
shareIcon

बांधवगढ में एक बाघिन की मौत


उमरिया। बांधवगढ में टी-23 नामक बाघिन की मौत हो गई. सबसे उम्रदराज बाघिन थी टी-23. असहाय होने के कारण बाघिन को पिछले 6 महीने से बाड़े में रखकर की जा रही थी देखरेख. देररात थमी सांसे. बाघिन की कोख से बांधवगढ को मिल चुके है 9 बाघ. टी-23 की मौत के साथ बांधवगढ में एक सप्ताह के अंदर बाघो की मौत का आंकड़ा भी तीन से बढ़कर चार हो गया है.।

calenderIcon 17:11 (IST)
shareIcon

कृमि की दवाई खाकर बच्चे बीमार


पेंड्रा। स्कूल में बांटी गई कृमि की दवाई खाकर 8 बच्चे पहुंचे हॉस्पिटल. सभी को सीएससी गौरेला में कराया गया भर्ती. कृमि की दवा खाने के बाद असहज व घबराहट महसूस करने पर बच्चों को किया गया अस्पताल में भर्ती. प्राथमिक उपचार के बाद सभी बच्चे खतरे से बाहर. गौरेला स्थित मंगली बाजार स्थित मदरसा के हैं सभी बच्चे.

calenderIcon 15:45 (IST)
shareIcon

गड्ढे में गिरा बाइक सवार


गरियाबंद। गढ्ढे में गिरा बाइक सवार बाल बाल बचा. चौकीदार और आसपास मौजूद छात्रों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. गरियाबंद आईटीएस कॉलेज परिसर का मामला. सिचाई विभाग द्वारा अंडर ग्राउंड सुरंग के लिए खोदा गया था गढ्ढा.
कॉलेज प्रशासन और भीड़ ने गढ्ढे को लेकर जताई नाराजगी. गड्ढे के कारण और हादसे होने की जताई आशंका. 15 से 20 फिट गहरा हो चुका है गढ्ढा. प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे.

calenderIcon 15:43 (IST)
shareIcon

कोरबा में बारिश से हाहाकार


कोरबा ब्रेकिंग। कोरबा में फिर शुरू हुई बारिश. लगातार बारिश से अजगरबहार और लेमरू मार्ग हुआ बाधित. जिला मुख्यालय से 40 गाँव का संपर्क टूटा. जान जोखिम में डाल उफनते नाले को पार कर रहे स्कूली बच्चे. तेज बारिश से पहाड़ियों में हुआ लैंड स्लाइड. अजगरबहार से कुछ ही दूरी पर बना पुल चट्टान-और मिट्टी से पटा. पुल के ऊपर से बह रहा है पानी. सड़क मार्ग बाधित होने से आवागमन हुआ बाधित.

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

बारिश के बाद घरों में घुसा पानी


गरियाबंद। घरों में बह रही पानी की धार दर्जनों घरों में रखा सामान हुआ जलमग्न. रोहनीगुड़ा के लोगों का जीना हुआ मुश्किल.
फिर घुसा घरों में पानी. जल संसाधन विभाग की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे ग्रामीण. विभाग ने गांव के मुहाने तक बनायी नहर नाली. बारिश में ओवरफ्लो के कारण ग्रामीणों के घरों में घुस रहा पानी.

calenderIcon 10:03 (IST)
shareIcon

बस में टक्कर


बालोद। दिनेश बस सर्विस व बीएसपी बस में टक्कर हुई. जगदलपुर जा रही थी दिनेश बस तो वही बीएसपी माईन्स के कर्मचारियों को नाईट शिफ्ट से वापस ला रही थी. दुर्घटनाओं में किसी भी तरह कोई हताहत नहीं हुआ है.