logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 6 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 6 सितंबर 2019

Updated on: 06 Sep 2019, 06:59 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजनीति में मचे घमासान और हाल ही में आए उमंग सिंगार के ट्वीट के बाद सुरेंद्र सिंह शेरा ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस बनाम कांग्रेस की लड़ाई में समन्वय की सबसे बड़ी कमी है. अब वक्त आ गया है कि आलाकमान को मध्यप्रदेश में हस्तक्षेप करना चाहिए, नहीं तो स्थिति बहुत खराब हो जाएगी. जनता ने 15 साल बाद कांग्रेस को प्रदेश में मौका दिया है. इसलिए विधायकों और मंत्रियों को जनता की आवाज को सुनना चाहिए.

calenderIcon 13:24 (IST)
shareIcon

कांग्रेस में मचे घमासान पर प्रियव्रत सिंह ने दिया बयान

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में सब कुछ ठीक चल रहा है. उन्होंने कहा कि केवल मंत्रियों विधायकों के बीच मतभेद है, मन भेद नहीं है.

calenderIcon 13:23 (IST)
shareIcon

कटनी में 3 वर्षीय मासूम से किरायदार ने किया दुष्कर्म

कटनीः माधवनगर थाना क्षेत्र में झर्रा-टिकुरिया के पास मकान मालिक की 3 वर्षीय मासूम से किरायदार ने दुष्कर्म किया. परिजनों की शिकायत पर आरोपी किरायेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

calenderIcon 13:22 (IST)
shareIcon

कांग्रेस के विधायक का जान जोखिम में डालने का वीडियो वायरल

उज्जैनः कांग्रेस के विधायक का जान जोखिम में डालने वाला वीडियो वायरल हुआ है. तराना विधानसभा के विधायक महेश परमार ने तेज बहाव के बीच निकाला टैक्टर. जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि सहित करीब आधा दर्जन कार्यकर्ता टैक्टर पर सवार थे.

calenderIcon 13:18 (IST)
shareIcon

1333 समितियों का पुनर्गठन पर हाईकोर्ट ने रोक लगाई

छत्तीसगढ़ः राज्य सरकार की उस क़वायद पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है, जिसके तहत राज्य सरकार प्रदेश की 1333 समितियों का पुनर्गठन करने जा रही थी. हाईकोर्ट ने इस संबंध में दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए राज्य सरकार के आदेश को स्थगित कर दिया है.

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

नगरीय चुनाव में चुनाव को लेकर पीसी शर्मा ने दिया बयान

भोपालः नगरीय चुनाव में चुनाव को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि चुनाव पार्टी चिन्ह पर ही लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि मेरी राय है कि पार्टी चिन्ह पर ही चुनाव होना चाहिए. महापौर का चुनाव पार्षद से हो या जनता से, इसका फैसला मंत्री मंडल की बैठक में होगा.

calenderIcon 13:15 (IST)
shareIcon

उमंग सिंघार से विवाद पर दिग्विजय सिंह ने तोड़ी चुप्पी

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार से विवाद के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है कि वो इस पूरे प्रकरण को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर छोड़ते हैं. 



calenderIcon 10:51 (IST)
shareIcon

चंद्रायन 2 की सफल लैंडिंग के लिए उज्जैन में खास पूजा

चंद्रायन 2 की सफल लेंडिंग को लेकर धर्म नगरी उज्जैन में पूजन पाठ का दौर शुरू हो गया है. विश्वप्रसिद्ध महाकाल मंदिर और भगवान गणेश के मंदिर में विशेष पूजन पाठ किया गया. 

calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिले में प्रदेश का पहला जेल कॉम्प्लेक्स बनेगा

भोपालः मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिले में प्रदेश का पहला जेल काम्प्लेक्स बनेगा. इसमें 2000 बंदियों को रखने की व्यवस्था होगी. 100 एकड़ से अधिक जगह में जेल काम्प्लेक्स बनेगा.

calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आदिवासी मंत्रणा परिषद का गठन किया

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आदिवासी मंत्रणा परिषद का गठन किया है. मुख्यमंत्री के साथ आदिम जाति कल्याण मंत्री ओंकार सिंह मरकाम शामिल हैं. परिषद में 20 आदिवासी विधायकों को शामिल किया गया है.

calenderIcon 08:22 (IST)
shareIcon

मप्र कांग्रेस अध्यक्ष पर फिलहाल कोई फैसला नहीं, कमलनाथ के पास ही रहेगी कमान

मध्यप्रदेश में कांग्रेस इकाई के नए अध्यक्ष पर फिलहाल कोई फैसला नहीं हो पाया है, जिससे प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री कमलनाथ के पास ही रहेगी.

calenderIcon 08:04 (IST)
shareIcon

मप्र में भाजपा और कांग्रेस की नजर दुविधा वाले विधायकों पर

मध्य प्रदेश में इन दिनों उन विधायकों पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी की नजर है जो इन दिनों दुविधा का शिकार हैं. बीजेपी जहां ऐसे विधायकों से नया रास्ता खोजने की सलाह दे रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस तीन विधायकों का पाला बदल कराने का दावा कर रही है. 

calenderIcon 07:06 (IST)
shareIcon

आज दिग्विजय सिंह और उमंग सिंघार की हो सकती है मुलाक़ात

भोपाल: आज दिग्विजय सिंह और उमंग सिंघार की मुलाक़ात हो सकती है. दोनों नेताओं के बीच मुलाकात की तारीख 6 सितम्बर तय हुई थी. उमंग सिंघार ने news state को जानकारी दी थी.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

किंग लेपर्ड की खाल के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

इंदौरः एसटीएफ ने किंग लेपर्ड की खाल के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. किंग लेपर्ड दुर्लभ जानवरों में आता है और काले जादू में इसकी खाल का इस्तेमाल होता है. 



calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.