logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 30 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 30 सितंबर 2019

Updated on: 30 Sep 2019, 06:52 AM

भोपाल:

हाईप्रोफाइल सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई महिलाओं को लेकर एसआईटी जल्द ही रायपुर आने वाली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस हफ्ते किसी भी दिन एसआईटी महिलाओं को लेकर यहां पहुंच सकती है. एसआईटी उन्हें रायपुर में उन होटल और फार्म हाउसों में लेकर जाएगी, जहां वे नेताओं और अफसरों के बुलावे पर आती थीं. इसके बाद महिलाओं को धमतरी और बस्तर भी ले जाने की खबर है.

calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

झाबुआ चुनाव में बीजेपी ही जीत दर्ज कराएगी- नरोत्तम मिश्रा

भोपालः पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का दावा है कि जनता ने कांग्रेस के 9 महीने देख लिए हैं, इसलिए अब बीजेपी का उम्मीदवार ही झाबुआ से चुनाव जीतेगा.

calenderIcon 12:17 (IST)
shareIcon

झाबुआ उपचुनाव पर सियासत तेज

झाबुआ उपचुनावः मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि जिसने काम किया जनता वोट उसी को देगी. शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि फर्जी राशन कार्ड बनाकर गरीबों का हक बीजेपी के कार्यकर्ताओं को दिया.

calenderIcon 11:35 (IST)
shareIcon

भोपाल में ससुरालवालों ने महिला की पिटाई की

भोपालः ईटखेड़ी थाना इलाके में दहेज की लालची ससुरालवालों ने महिला की पिटाई कर दी. 50 हजार रुपये और सोने की अंगूठी की मांग कर रहे थे. पैसे नहीं देने पर महिला को पीटा गया.

calenderIcon 10:35 (IST)
shareIcon

मप्र में आंशिक बादल छाए, भारी बारिश की चेतावनी

मध्य प्रदेशः राज्य के कई हिस्सों भारी बारिश का दौर जारी है. बीते 24 घंटों में भी अलग-अलग कई हिस्सों में बारिश हुई है. आने वाले 24 घंटे भी मध्य प्रदेश की जनता के लिए मुश्किल भरे हो सकते हैं. मौसम विभाग ने राज्य के 16 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है.


 

calenderIcon 10:35 (IST)
shareIcon

डिंडौरी में चलते ट्रैक्टर में चढ़ रहे मजदूर की गिरने से मौत

डिंडौरीः शाहपुर थाना क्षेत्र के सहजपुरी में चलते ट्रैक्टर में चढ़ रहे मजदूर की गिरने से मौत हो गई. मजदूर ट्रैक्टर के नीचे आ गया था.

calenderIcon 09:14 (IST)
shareIcon

नवरात्र की धूम राजधानी में भी देखने को मिल रही है

भोपालः शक्ति की भक्ति का पर्व शारदीय नवरात्र की धूम राजधानी में भी देखने को मिल रही है. सुबह से ही श्रद्धालुओं का ताता देवी मंदिरों में लगा हुआ है.

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

नवरात्र के दूसरे दिन जबलपुर के मंदिरों में लगा भक्तों का तांता

जबलपुरः शारदीय नवरात्रि का आज दूसरा दिन है. नवरात्रि के दूसरे दिन भी तमाम देवी मंदिरों में भक्तों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. संस्कारधानी जबलपुर के देवी मंदिर भी माता के जयकारे से गूंज रहे हैं. जबलपुर के सदर इलाके में स्थित महाकाली के मंदिर में भक्तों का सुबह से ही तांता लगा हुआ है.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

जयारोग्य अस्पताल के अधीक्षक डॉ अशोक मिश्रा को हटाया

ग्वालियरः भर्ती प्रक्रिया में त्रुटि के चलते जयारोग्य अस्पताल के अधीक्षक डॉ अशोक मिश्रा को हटाया गया है. जल्द ही नए अधीक्षक की नियुक्ति होगी. 

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ की आबादी तीन करोड़ 13 लाख से ज्यादा होने का अनुमान

रायपुरः केंद्र सरकार ने 2021 की जनगणना की तैयारी शुरू कर दी है. इस बार जनगणना हाईटेक तरीके से की जाएगी. पिछले 7 दशकों में छत्तीसगढ़ की औसत जनसंख्या वृद्धि दर के हिसाब से ही अनुमान लगाया जा रहा है कि राज्य की आबादी तीन करोड़ 13 लाख से ज्यादा हो जाएगी. छत्तीसगढ़ देश के उन राज्य में शामिल है, जहां पिछले दशकों के दौरान जनसंख्या वृद्धि दर सर्वाधिक और राष्ट्रीय औसत से ज्यादा रही है.

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम आज दाखिल करेंगे नामांकन

चित्रकोट उपचुनावः कांग्रेस के प्रत्याशी राजमन बेंजाम भी आज नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

भाजपा प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप आज भरेंगे पर्चा

चित्रकोट विधानसभा उपचुनावः भाजपा के प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. नामांकन रैली में भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.