logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 29 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 29 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 29 Nov 2019, 06:37 AM

भोपाल:

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ 14 दिसंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में मध्य प्रदेश से लगभग 50 हजार कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. इसके लिए राज्य के पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी सौंप दी गई है. प्रत्येक जिला इकाई को एक हजार कार्यकर्ताओं का लक्ष्य दिया गया है. कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि पार्टी की सभी जिला इकाइयों को एक-एक हजार कार्यकर्ताओं को दिल्ली ले जाने का लक्ष्य दिया गया है. इस तरह राज्य से 50 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचेंगे.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

रायपुर शहर में चुनाव समिति की घोषणा

रायपुरः नगर निगम चुनाव के लिए शहर में चुनाव समिति की घोषणा कर दी गई है. रविंद्र चौबे समेत 14 लोगों को समिति में शामिल गिया गया है. अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष महेंद्र छाबड़ा को भी जगह मिली है. 

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

बिलासपुर में इंजीनिरिंग छात्र को बदमाशों ने गोली मारी

बिलासपुरः उसलापुर स्टेशन के पास इंजीनिरिंग छात्र को 2 अज्ञात नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. इस हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हमले के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चला है.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

राजधानी भोपाल में प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंचा

भोपालः राजधानी में प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है. एयर क्वालिटी इंडेक्स 300 के पार हो गया है. देशभर में प्रदूषण के मामले में भोपाल 10वें नंबर पर पहुंच गया है.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.