logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 28 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 28 सितंबर 2019

Updated on: 28 Sep 2019, 06:41 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में बड़ा ट्रेन हादसा टल गया है. देर रात भोपाल से हजरत निजामुद्दीन जा ट्रेन रही भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल हो गया. गनीमत रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ. बाद में ट्रेन को विदिशा के पास आउटर पर रोका गया. करीब 2 घंटे बाद नया इंजन लगाकर ट्रेन को रवाना किया गया.

calenderIcon 12:46 (IST)
shareIcon

मंडला में पति ने पत्नी की हत्या की

मंडलाः बिछिया थाना अंतर्गत बुडला गांव में प्रेम प्रसंग के शक के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 12:45 (IST)
shareIcon

विवाद में लोडर से कुचलकर युवक की हत्या

रायगढ़ः जिंदल के स्लैग यार्ड में एक पोकलेन चालक ने अपने ही सुपरवाइजर से विवाद होने पर उसे लोडर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी.

calenderIcon 12:39 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में यादगार तरीके से मनायी जाएगी गांधी जयंती

रायपुरः राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती को खास और यादगार बनाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में पूरे छत्तीसगढ़ राज्य में विशेष आयोजन किए जा रहे हैं. ये आयोजन दो अक्टूबर 2019 से शुरु होकर दो अक्टूबर 2020 तक चलेंगे.

calenderIcon 11:08 (IST)
shareIcon

गुना में मकान में लगी भीषण आग, एक बुजुर्ग की मौत

गुनाः बीनागंज के अंबेडकर चौक इलाके में मकान में भीषण आग लग गई. इस दौरान आग की चपेट में आने से एक बुजुर्ग के मौत हो गई. फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई.

calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

सतना में बारिश की वजह से कच्चा मकान गिरा, 2 की मौत

सतनाः नादन देहात थाना अंतर्गत ग्राम झाली में तेज बारिश के कारण कच्चा मकान गिर गया. इस दौरान मलबे में दबने से मां और बेटे की मौत हो गई.

calenderIcon 11:04 (IST)
shareIcon

छिंदवाड़ा में दो युवक नदी में बहे, तलाश जारी

छिंदवाड़ाः उमरेठ के जिलहरी घाट के पास पिकनिक मनाकर वापस लौट रहे दो युवक नदी में बह गए. हालांकि एक युवक सुरक्षित बच गया. फिलहाल दोनों युवकों की तलाश जारी है.

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

बलरामपुर में हाथियों के हमले में एक महिला की मौत

बलरामपुरः जिले के सेवारी गांव के सरनापारा में 14 हाथियों के दल ने कई लोगों को कुचल दिया. इस दौरान एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो महिलाओं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. 

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

भोपाल में देश की पहली ई वेस्ट क्लीनिक खुलेगी

मध्य प्रदेशः भोपाल में देश की पहली ई वेस्ट क्लीनिक खुलेगी. तीन महीने के पायलट प्रोजेक्ट के तहत ट्रॉयल होगा. सेण्ट्रल प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड और नगर निगम की बीच इसको लेकर सहमति बनी है.

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

सरकारी कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति का रास्ता साफ

मध्य प्रदेशः सरकारी कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति का रास्ता साफ हो गया है. आज से नियुक्ति प्रक्रिया शुरू हो सकती है. 27 साल बाद कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति होगी.

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

कमलनाथ ने मंत्रियों को झाबुआ उपचुनाव की जिम्मेदारी दी

भोपालः मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंत्रियों को झाबुआ उपचुनाव की जिम्मेदारी दी है. प्रभारी मंत्री सहित कैबिनेट के 27 मंत्री झाबुआ चुनाव की जिम्मेदारी संभालेंगे. एक मंत्री को 6 दिन झाबुआ में दौरा करना होगा. कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया को अपना उम्मीदवार बनाया है.

calenderIcon 08:44 (IST)
shareIcon

हनीट्रैप मामले में मंत्री गोविंद सिंह ने दिया बयान

भोपालः हनीट्रैप मामले में मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि अगर राजनीति में आने वाले लोग ऐसा अनैतिक काम करते हैं तो उन पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. सार्वजनिक रूप से उनका प्रदर्शन होना चाहिए, जिससे लोगों को इसका सबक मिल सके. 



calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

राज्यपाल अनुसुईया उइके से मिलेंगे बीजेपी नेता

रायपुरः राज्यपाल अनुसुईया उइके से भाजपा का प्रतिनिधिमंडल आज प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में राजभवन में मुलाकात करेगा. इस दौरान प्रदेश में चल रहे प्रतिशोध कि राजनीति और भाजपा के खिलाफ एकतरफा प्रशासनिक कार्रवाई को लेकर चर्चा की जाएगी.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.