logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 25 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 25 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 25 Oct 2019, 07:45 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत को जनता को सच्चाई का मिला साथ बताया है. इसके साथ ही उन्होंने देश के अन्य हिस्सों से आए नतीजों को जनता में भाजपा को लेकर पनपी निराशा की लहर का असर बताया है. वहीं कांतिलाल भूरिया ने इस जीत को राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार के कामकाज और बीते 40 सालों में उनके द्वारा जनता के हित में किए गए विकास कार्यों का नतीजा बताया है.

calenderIcon 14:59 (IST)
shareIcon

दुकान पर किराने का सामान बेचते दिखे कैलाश विजयवर्गीय

इंदौरः बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज अपनी पारंपरिक दुकान पर किराने का सामान बेचते नजर आए. दरअसल धनतेरस के दिन कैलाश विजयवर्गीय अपनी माता जी के नाम से संचालित होने वाली इस दुकान पर प्रतिवर्ष धनतेरस के दिन आते हैं ।।और यहां लोगों किराने का सामान बेचकर उनसे सीधा संवाद करते हैं.

calenderIcon 14:59 (IST)
shareIcon

धनतेरस पर ग्वालियर के सर्राफा बाजार में रौनक

ग्वालियरः धनतेरस पर ग्वालियर के सर्राफा बाजार में रौनक सुबह से ही देखी जा रही है. हालांकि सर्राफा की दुकान पर उतनी भीड़ नहीं है, जितनी बर्तनों की दुकान पर नजर आई.

calenderIcon 12:52 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में सरकारी स्कूलों में कॉन्वेंट की पढ़ाई होगी.

मध्य प्रदेशः सरकारी स्कूलों में कॉन्वेंट की पढ़ाई होगी. स्कूल शिक्षा मंत्री प्राभुराम चौधरी ने कहा कि बच्चा प्राइमरी में पहली क्लास से आता है और पहली क्लास में 6 साल में एडमिशन होता है. बहुत सारे बच्चे वंचित रहे जाते थे. 3 साल से ही क्लास में पेरेंट्स बच्चो को स्कूल भेजना चाहते है. पांच जिलों में पायलट प्रोजेक्ट के रूप में नर्सरी, केजी वन, केजी 2 की शुरुआत होगी.

calenderIcon 12:51 (IST)
shareIcon

जबलपुर में सांप के काटने से महिला डॉक्टर की मौत

जबलपुरः जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर की सांप के काटने से मौत हो गई. आरोप है कि डॉ. रचना शुक्ला को एंटी वेनम डोज नहीं दिया गया था.

calenderIcon 12:50 (IST)
shareIcon

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने जबलपुर में सफाई अभियान चलाया

जबलपुरः पीएम मोदी की तर्ज पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने शहर में सफाई अभियान शुरू किया. नर्मदा घाट पर प्रहलाद पटेल ने सफाई की.

calenderIcon 12:48 (IST)
shareIcon

महिलाओं की सुरक्षा के लिए कमलनाथ सरकार एप लॉन्च करेगी

भोपालः महिलाओं की सुरक्षा के लिए कमलनाथ सरकार ऐप लॉन्च करेगी. किसी भी समस्या पर महिलाएं ऐप के माध्यम से पुलिस की मदद ले सकेंगी.

calenderIcon 09:05 (IST)
shareIcon

ग्वालियर में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 4 लोगों की मौत

ग्वालियर: अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

calenderIcon 07:49 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री कमलनाथ आज छिंदवाड़ा दौरे पर

छिंदवाड़ाः मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचेंगे. यहां वो वे मेडिकल कॉलेज और रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद सिमरिया स्थित सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में आयोजित भजन संध्या औक बहुरंगी लेजर लाइट शो में पहुंचकर धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होंगे.

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

चित्रकोट उपचुनाव में कांग्रेस की जीत

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित चित्रकोट विधानसभा सीट में कांग्रेस के राजमन बेंजाम ने अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी भारतीय जनता पार्टी के लच्छुराम कश्यप को 17,862 मतों से पराजित किया.

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.