logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 25 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 25 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 25 Nov 2019, 03:13 PM

भोपाल:

मप्र-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 25 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 16:20 (IST)
shareIcon

बिहार के गैंग का नाम लेकर इंदौर में गुंडागर्दी

इंदौर क्राइम ब्रांच ने ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो बिहार की गैंग का नाम लेकर लोगों को डराते धमकाते थे वह उनसे प्रोटेक्शन मनी की डिमांड करते थे आरोपी व्हाट्सएप पर वॉइस मैसेज के माध्यम से धमकी देकर प्रोटेक्शन मनी की मांग करते थे.

calenderIcon 15:09 (IST)
shareIcon

पुलिस के बीच में होकर माओवादी नारे लगा रहा ट्रेनर

छग पुलिस ने नक्सलियों के ट्रेनर दीपक को केरल से गिरफ्तार किया है. पूछताछ के लिए लेकर आई पुलिस फोर्स के घेरे में होने के बाद भी किस तरह माओवादी नारे लगा रहा है. नक्सलियों को जिस तरह ट्रेंड कर कट्टर बनाया जाता है और किसे उनके खून में नक्सलवाद का जहर ट्रेनिंग के दौरान इंजेक्ट किया जाता है, दीपक की हरकतें इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं.

calenderIcon 11:36 (IST)
shareIcon

दमोह में मंत्रियों के कार्यक्रम में भी जा रही है बिजली

दमोह-प्रदेश में किसानों को बिजली देने का वायदा करने वाली सरकार में मंत्रियों के कार्यक्रम में हो रही है बिजली गुल. बताया जा रहा है कि मंत्री हर्ष यादव के कार्यक्रम में हुई बिजली चली गई. इस बात पर मंत्री जी को आया गुस्सा, एमपी ई बी के अधिकारियों को दी चेतावनी. बताया जा रहा है कि मंत्री हर्ष यादव ने मंच से दी चेतावनी है. 7 दिन में व्यवस्था में सुधार के निर्देश अन्यथा कार्यवाही के लिए रहे तैयार. 

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव में नहीं रहेगी 'शैक्षणिक योग्यता' की बाध्यता

छत्तीसगढ़ः आगामी समय में होने वाले पंचायत के चुनाव के उम्मीदवारों के लिए शैक्षणिक योग्यता की बाध्यता खत्म की जा रही है. इस संबंध में राज्य सरकार द्वारा लाए गए प्रस्ताव के मुताबिक, पंचायत का चुनाव लड़ने के लिए सिर्फ साक्षर होना जरूरी है. नियम में संशोधन का यह प्रस्ताव विधानसभा में पारित होने पर अमल में आ जाएगा.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

मप्र में कैलाश जोशी के निधन पर 3 दिन का राजकीय शोक

मध्यप्रदेशः पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश जोशी के निधन पर राज्य की कांग्रेस सरकार ने तीन दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा की है.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.