logo-image

मध्य प्रदेश/छत्तीसगढ़ की आज की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 25 जून 2019

मध्य प्रदेश/छत्तीसगढ़ की आज की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 25 जून 2019

Updated on: 25 Jun 2019, 09:32 AM

भोपाल/रायपुर:

बीजापुर में मुखबिरी के आरोप में माओवादियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी. बेदरे इलाके से जवानों ने किया था संगम सदस्यों की गिरफ्तारी. जन अदालत लगाकर 21 जून को माओवादियों ने की है हत्या. मामला बेदरे थाना क्षेत्र का है. एक युवक के हत्या की पुष्टि हुई है. दूसरे के मामले में माओवादियों के भय से पुलिस तक नही पहुंच पा रहे है ग्रामीण.

calenderIcon 18:43 (IST)
shareIcon

सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

कानपुर। कानपुर के बर्रा थानाा क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में बाइकसवार पिता पुत्र की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है. पिता पुत्र ड्यूटी पर जा रहे थे. ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

calenderIcon 18:36 (IST)
shareIcon

अतिथि शिक्षकों का मंत्री के निवास पर धरना

भोपाल। अतिथि शिक्षक पहुँचे अपनी मांगों को लेकर शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी के निवास पर. अतिथि शिक्षक अपनी मांगों को लेकर बंगले के अन्दर धरने पर बैठ गए. मैरिट के आधार पर भर्ती का कर रहे है विरोध. अतिथि शिक्षकों की मांग है कि,अनुभव के आधार पर भर्ती हो. अतिथि शिक्षक का आरोप है कि काँग्रेस ने अपने वचन पत्र में अतिथि शिक्षकों से वादा किया था.

calenderIcon 18:34 (IST)
shareIcon

बिटकॉइन के नाम पर ठगी

भोपाल। एस टी एफ पुलिस ने करोड़ो की ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. क्रिप्टो करेंसी के व्यापार की आड़ में की हजारों लोगों से ठगी. आरोपी ब्रजेश और उसकी पत्नी सीमा जबलपुर से गिरफ्तार कए गए हैं. गिरोह के सदस्यों और ठगे गए लोगो का नेटवर्क हांगकांग, चीन,दुबई,और मलेशिया में भी है. अवैध रूप से बिट कॉइन, गोल्ड यूनियन कॉइन, यानी अवैध और बंद हुई करेंसी से देते थे धोखा. विज्ञापन के जरिये फसाते थे लोगों को.

calenderIcon 18:27 (IST)
shareIcon

गत्ता फैक्ट्री में लगी आग

ग्वालियर। गत्ता फैक्ट्री में लगी आग. अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. आग बुझाने का प्रयास जारी है. दुर्गादास शंकर की है फैक्ट्री. पिंटू पार्क के इंडस्ट्रियल एरिया की है घटना.

calenderIcon 18:26 (IST)
shareIcon

सफेदपोश लोग कर रहे अवैध खनन

ग्वालियर। अवैध माइनिंग में हो रहे हादसों पर बोले मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर. सफेदपोश लोग उत्खनन कर रहे हैं. प्रशासनिक अमले की सांठगांठ से हो रहा है उत्खनन. नीचे से लेकर ऊपर तक बड़े प्रशासनिक सर्जरी की जरूरत है. शिवपुरी में हुए हादसे पर बोले मंत्री. कहा कलेक्टर को जांच के आदेश दिए हैं. दोषियों पर कड़ी कार्यवाही होगी.

calenderIcon 16:39 (IST)
shareIcon

एक क्विंटल गांजा पकड़ा गया

रायगढ़ में सूमो वाहन से 1 क्विंटल 75 किलो गांजा जप्त किया गया. रायगढ़ जिले के सरिया पुलिस की कार्रवाई. गांजा की है बड़ी खेप. ओडिशा से कोरबा ले जाई जा रही थी यह खेप. दो आरोपियों में से एक आरोपी पुलिस के गिरफ्त में हैं वहीं दूसरा फरार है. गिरफ्त में आया आरोपी कोरबा निवासी अशोक उरांव है जबकि दूसरा आरोपी जांजगीर का रहने वाला है.

calenderIcon 16:35 (IST)
shareIcon

अनराज डेम के पास बस दुर्घटनाग्रस्त, 6 लोगों की मौत

अम्बिकापुर से सासाराम जा रही पापुलर बस आज सुबह 3.00 बजे गढ़वा-रंका रोड़ में अनराज डेम के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें 06 लोगों की मौत हो गई और 06 लोग गंभीर रूप घायल हैं जिन्हे रांची रेफर किया गया है. 40 से अधिक यात्री घायल हैं. एसडीएम रामानुजगंज श्री अजल लकड़ा मोबाईल नम्बर 9425252314, तहसीलदार रामानुजगंज श्री भरत कौशिक मोबाईल नम्बर 9179912851, एसडीओपी रामानुजगंज श्री नितेश कुमार गौतम 9479193802, 7974146827 घटना स्थल पर पहुंच गये हैं. इस संबंध में जानकारी इन अधिकारियों से प्राप्त की जा सकती है.

calenderIcon 11:04 (IST)
shareIcon

घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिला पुलिसकर्मी

घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिला पुलिसकर्मी. ASI पति पर लगाया मारपीट के साथ प्रताड़ना का आरोप. महिला के चेहरे और हाथ में गंभीर चोट. महिला का जिला चिकित्सालय सीधी में इलाज चल रहा है. महिला का आरोप है कि पति के रसूख के चलते पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है. तरुण राठी वर्तमान में सीधी जिले के अमिलिया थाने में एएसआई के पद पर तैनात हैं. सीधी सिटी कोतवाली का है मामला.

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

जापानी बुखार के तीन और मरीज मिले


जापानी बुखार के 3 और नए मरीज मिले हैं. बकावंड के बाद दरभा और नगरनार में मिले जेई के मरीज. दरभा के करका में 5 साल के मोहन मंडावी और 6 साल के ललित में जेई के वायरस पाए गए. इसी तरह नगरनार इलाके में 5 साल के मासूम में जेई का वायरस मिला है. सभी का इलाज मेकाज में जारी है. अधीक्षक डॉ केएल आज़ाद के मुताबिक दोनों की स्थिति नियंत्रण में है.

calenderIcon 10:35 (IST)
shareIcon

5 साल की बच्ची से बलात्कार


नरसिंहपुर। 5 साल की बच्ची के साथ हुआ बलात्कार. देर रात की घटना. नरसिंहपुर के मगरदा चौराहे की पास अचेत अवस्था में मिली बच्ची. पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

कृषि मंत्री पहुंचे शहीद के घर


मध्य प्रदेश शासन के कृषि मंत्री सचिन यादव अनन्तनाग में शहीद हुए संदीप यादव के पैतृक गांव कुलाला पहुँचे. यहां उन्होंने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. कृषि मंत्री सचिन यादव पिछले दिनों अनंतनाग में हुए हमले में देवास जिले के शहीद संदीप यादव के कूलाला स्थित गृह निवास पहुंचे. यहां उन्होंने परिजनों से मिलकर सांत्वना दी. कहा आप एक देशभक्त के पिता हैं जिसने अपने प्राण भारत माता के लिए बलिदान कर दिया. मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि परिवार को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें. मध्य प्रदेश सरकार हर कदम पर आपके साथ है.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

भारी बारिश से नाले उफान पर, पुजारी की मौत


उन्हैल। सोमवार रात को शुरू हुई तेज बारिश के चलते नगर के नाले उफान पर रहे. जिसके चलते मंदिर के पुजारी के बह जाने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक नगर के लालबाई फूलबाई माताजी मंदिर के पुजारी संजय पाठक रात्रि में बेडावन रोड स्थित अपने निवास की ओर जा रहे थे उसी दौरान बेडावन रोड स्थित पानी की टंकी के पास बने नाले में पानी अधिक था जिससे पानी पुल के ऊपर से बह रहा था. संजय उसमें गिर गए और उनकी मौत हो गई.

calenderIcon 09:35 (IST)
shareIcon

किसान के ऊपर गिरा बिजली का तार, मौत


देवास जिले के ग्राम रंधन खेड़ी में रमेश पिता मांगीलाल किसान अपने खेत में काम कर रहे थे. तभी बिजली के खंबे के तार टूटने से करंट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. टोंक खुर्द थाना क्षेत्र की घटना बताई जा रही है. रमेश किसान थे.