logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 24 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 24 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 24 Jan 2020, 06:26 AM

भोपाल:

मध्यप्रदेश के वाणिज्य और आबकारी मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि किस तरह पूर्व की सरकार रेत नीतियों को लेकर गड़बड़झाला कर रही थी. पिछले 1 साल में कांग्रेस की सरकार ने ना सिर्फ कुछ गड़बड़झाले को पकड़ा, बल्कि प्रदेश का रेवेन्यू भी कई 100 गुना बढ़ा दिया. बृजेंद्र सिंह ने बताया कि शिवराज सरकार रेत खनन में महेज 235 करोड रुपए की आय दर्शा रही थी, जबकि कांग्रेस की सरकार ने इसे 1300 सौ करोड़ तक पहुंचा दिया. उन्होंने प्रदेश के आर्थिक विकास से जुड़े कई मामलों पर न्यूज स्टेट से खास बातचीत में आने वाले वक्त में आर्थिक नीति को लेकर प्रकाश डाला.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

भाजपा नेता के खिलाफ नौकरशाह लामबंद

राजगढ़ः जिलाधिकारी निधि निवेदिता पर भाजपा नेता व पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणी ने नौकरशाहों को लामबंद कर दिया है. भाजपा नेता पर नौकरशाह सोशल मीडिया के जरिए हमले बोल रहे हैं, वहीं भाजपा बचाव की मुद्रा में है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

मप्र की 2 बालिकाओं को प्रधानमंत्री बाल पुरस्कार

मध्य प्रदेश की दो बालिकाओं को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया है.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

सोनिया गांधी से मिलेंगे छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री

छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. सीएम भूपेश अपने एक साल के कार्यकाल का परफॉर्मेंस रिपोर्ट आला कमान को सौंपेंगे.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ सरकार पानी विक्रेता कंपनियों से बढ़ाएगी अपनी आय

रायपुरः छत्तीसगढ़ सरकार ने पानी का कारोबार करने वाली कंपनियों के जरिए अपनी आमदनी बढ़ाने की ओर कदम बढ़ाया है. यहां के पानी का उपयोग कर बड़ी कमाई करने वाली कंपनियों को अब एक हिस्सा सरकार को देना होगा.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.