logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 24 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 24 Feb 2020, 06:21 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 24 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुचें जबलपुर


मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुचें जबलपुर. डुमना एयरपोर्ट पर वित्त मंत्री तरुण भनोट ने किया स्वागत. कुछ देर रुकने के बाद डिंडौरी हुए रवाना.

calenderIcon 08:49 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में बेमौसम बारिश ने किया मानव जीवन बेहाल


मध्य प्रदेश के सिंगरौली में दो दिन से हो रही बेमौसम बारिश ने किया मानव जीवन बेहाल. तेज बारिश के साथ ओला वृष्टि भी हुई है. जिले के देवसर, बैढ़न जनपद के कई दर्जन गांवों में बेमौसम बारिश के साथ ओलों की बरसात ने किसानों की दलहनी फसल का किया नुकसान.

calenderIcon 08:47 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश: रतलाम शहर में बेखोफ बदमाशों ने चाकूमार दो को उतारा मौत के घाट 


मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में बेखोफ बदमाशों ने 4 घण्टों में चाकूबाजी की 2 घटनाओं में 2 व्यक्तियों को सुलाया मौत की नींद, 1 घायल. पहली घटना पी एन टी कालोनी की है जहां हेयर सेलून संचालक अब्दुल रशीद अपने काम से पीएनटी कालोनी गए थे. तभी वहां पहले से उपस्थित 2 युवकों ने सीने पर चाकू से वार किया और फरार हो गए. अब्दुल की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं दूसरा मामला ईश्वर नगर का है जहां आपसी विवाद में चाकू लगने से युवक पवन की मौत हुई. दोनों ही मामलों में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. हमलावर फरार हैं, पिछले दिनों रतलाम जिले एवम शहर में अपराधों की संख्या बढ़ी है.

calenderIcon 08:38 (IST)
shareIcon

राम जन्मभूमि के लिए मैंने लंबी अदालती लड़ाई लड़ी है : स्वरूपानंद महाराज


जबलपुर- गोटेगांव झोतेश्वर  शंकराचार्य स्वामी  स्वरूपानंद महाराज ने कहां है कि उन्होंने राम जन्मभूमि के लिए लंबी अदालती लड़ाई लड़ी है उन्होंने कहा कि ट्रस्ट में किसी सर्वोच्च धर्माचार्य को जगह नहीं दी गई. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिर कभी इस तरह के ट्रस्ट में शामिल नहीं होना चाहते. मगर यह चाहते हैं कि रामलला जहां विराजमान हैं राम जन्मभूमि वही है और भव्य मंदिर भी वही बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि ट्रस्ट में शुद्ध सनातन धर्मावलंबियों को जगह मिलनी चाहिए थी. यदि दिग्विजय सिंह ने ट्रस्ट की खिलाफत की तो कुछ गलत नहीं किया क्योंकि उमा भारती ने कार सेवा के दौरान मंदिर को तुड़वाया था जिससे पूरे विश्व में कई मंदिर तोड़े गए.

calenderIcon 08:35 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह का गुना दौरा आज


ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह का गुना दौरा आज. पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया पहुंचे भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट. एयरपोर्ट से नूरे सभा होटल के लिए रवाना होंगे. भोपाल जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा के घर पर करेंगे ब्रेकफास्ट. वहां से गुना के लिए होंगे रवाना. स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने की अगवानी. ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे पैदल रोड शो और दिग्विजय सिंह लगे कार्यक्रमों में भाग. दोनों नेता बंद करने में करेंगे मंत्रणा. प्रदेश के 6 कैबिनेट मंत्री भी आज गुना में रहेंगे मौजूद. दोनों नेताओं की गुना में मौजूदगी मानी जा रही काफी अहम.

calenderIcon 06:55 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ : पति-पत्नी को ट्रेलर ने कुचला, तीन साल का मासूम गंभीर घायल


छत्तीसगढ़ में कोरिया के खड़गवां में सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी  की मौत. 3 साल का मासूम गंभीर रूप से घायल जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी. जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंची विधायक अंबिका सिंह देव. डॉक्टरों से बच्चे की स्थिति की ली जानकारी. बाइक में सवार थे दंपत्ति ट्रेलर ने कुचला.