logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 जुलाई 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 जुलाई 2019

Updated on: 23 Jul 2019, 06:13 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की खबरें पाइए सिर्फ न्यूज स्टेट पर

calenderIcon 14:32 (IST)
shareIcon

नम्रता डामोर हत्याकांड की फाइल फिर खुलेगी

भोपाल। नम्रता डामोर मर्डर केस की फाइल फिर खोली जाएगी. अदालत ने सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट नामंजूर की है. नम्रता के पिता का आरोप है कि सीबीआई ने नहीं लिए ट्रैक के गेटमैन के बयान. व्यापम घोटाले से संबंधित थी मेडिकल छात्रा नम्रता डामोर. नम्रता का शव रेलवे ट्रैक के किनारे बरामद हुआ था. सीबीआई ने इससे आत्महत्या बताते हुए 30 दिसंबर 2017 को क्लोजर रिपोर्ट पेश की थी.

calenderIcon 14:29 (IST)
shareIcon

अंबेडकर की पोटो फाड़ने वालों के खिलाफ रोष

देवास। जिले के अमला ताज गांव में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अमला ताज में स्कूल में लगे डॉ भीमराव अंबेडकर के फोटो को फाड़ने से गांव की भीम आर्मी सेना के कार्यकर्ताओं ने स्कूल के प्राचार्य को एक ज्ञापन दिया. उन्होंने रोष जताया व ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

calenderIcon 08:25 (IST)
shareIcon

पत्नी को लेने आए युवक की पिटाई

दमोह। पत्नी को मायके लेने गए युवक और उसकी माँ पर जानलेवा हमला हुआ. साले और अन्य लोगों पह हमले का आरोप है. गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है. हमला कुल्हाड़ी से किया गया. सिर में मां बेटे को गंभीर चोट आई है. बटियागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सोरई की घटना बताई जा रही है. पुलिस मौके पर पहुंची है. मामले की जांच जारी है. घटना के बाद आरोपी फरार है.

calenderIcon 07:29 (IST)
shareIcon

खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा गया

पेंड्रा। खड़े वाहनों से डीजल चोरी कर खपाने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा है. 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वाहनों से चोरी किया गया 1100 लीटर डीजल बरामद हुआ है. जरीकेन और ड्रम में छिपा कर रखा गया था डीजल. मरवाही पुलिस ने की कार्रवाई.

calenderIcon 07:23 (IST)
shareIcon

सतना में दलित महिला की आग लगाकर हत्या

सतना। नागौद थाना अंतर्गत गिनजारा गाँव मे दबंगो पर दलित महिला को जिंदा जलाने का आरोप लगा है. आरोप है कि जमीनी विवाद के चलते दबंगो ने दलित महिला पर केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. खेत मे बाड़ी लगाने को लेकर विवाद हुआ था. गाँव के दबंगो पर दलित महिला को खेत मे ही जलाने का आरोप लगा है. महिला 90 फीसदी जल गई. महिला को गंभीर हालत में सतना जिला अस्पताल लाया गया जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला का नाम अनुराधा अहिरवार है. घटना नागौद थाना क्षेत्र की है.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

भोपाल में हॉस्पिटल के बाहर चली गोली

भोपाल। थाना शाहजहांनाबाद के आशीर्वाद हॉस्पिटल के बाहर चली गोली. गोली चलने का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. पुलिस अभी मौके पर नहीं पहुंची है. एक युवक को गोली लगी है. युवक का नाम अपाकउद्दीन बताया जा रहा है.