logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

Updated on: 23 Aug 2019, 07:27 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 23 अगस्त 2019

calenderIcon 14:02 (IST)
shareIcon

स्वास्थ्य सुविधा का बुरा हाल


धमतरी। धमतरी जिले मे स्वास्थ सुविधा का बुरा हाल है. पंचायत भवन मे चल रहा उपस्वास्थ केन्द्र. पिछले चार महीने से परसापानी उपस्वास्थ केन्द्र पंचायत भवन मे संचालित हो रही है. बिल्डिंग मरमम्त में ठेकेदार की लापरवाही के चलते, मरीज और नर्स को हो रही परेशानी.

calenderIcon 12:35 (IST)
shareIcon

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत


शिवपुरी। शिवपुरी के खनियांधाना थाने में पुलिस अभिरक्षा में युवक की मौत हो गई है. छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस युवक को लेकर आई थी. जहां आज सुबह युवक की मौत हो गई. मामले को राजनीतिक रंग देने का प्रयास भी किया जा रहा है. पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत से लोगों में आक्रोश है. युवक का नाम शोभाराम लोधी निवासी रमपुरा खनियांधाना बताया जा रहा है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस कस्टडी में उसके साथ मारपीट की गई. जहां उसकी मौत हो गई. एक जानकारी यह भी है कि छेड़खानी करने के बाद उसे लोगों ने पकड़ कर खूब पीटा था.

calenderIcon 10:36 (IST)
shareIcon
कांग्रेस के इकलौते सांसद नकुलनाथ 2 दिवसीय दौरे पर

 

छिंदवाड़ा। जिले के सांसद नकुलनाथ आज से 2 दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा आएंगे. जहां वे आज चारफाटक और प्राइवेट बस स्टैंड स्थित मटकी फोड़ और हरिनाम सप्ता सहित अन्य कार्यक्रम मैं शामिल होंगे. साथ ही कल 24 को जुन्नारदेव और परासिया में सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों मैं भाग लेंगे.
calenderIcon 07:56 (IST)
shareIcon

अतिथि शिक्षक ने किया आत्महत्या का प्रयास


दमोह। अतिथि शिक्षक ने किया जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास. नौकरी से हटाए जाने पर उठाया यह कदम. अतिथि शिक्षक का नाम कमल प्रजापति. पन्ना जिले के शाह नगर का रहने वाला है. अतिथि शिक्षक को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती. 2 माह पहले अतिथि शिक्षक को हटाया गया था.

calenderIcon 07:39 (IST)
shareIcon

सतना से 13 लड़के का अपहरण


सिंहपुर थाने में अपहरण की धारा 363 के तहत मामला हुआ दर्ज. स्कूली छात्र 13 वर्षीय विक्रम सिंह का हुआ अपहरण. सुबह घर से स्कूल जाने के लिए घर से निकला था विक्रम. स्कूल जाने के पहले हुआ अपहरण. शासकीय माध्यमिक पाठशाला पेकोरी में पढ़ता था विक्रम. करेरुआ गाँव का रहने वाला है विक्रम. अज्ञात अपहरणकर्ता की तलाश में सिंहपुर पुलिस जुटी.

calenderIcon 07:36 (IST)
shareIcon

बैल का शिकार करते बाघ का वीडियो वायरल


कटनी। बैल का शिकार करते बाघ का वीडियो वायरल. कटनी जिले के खितौली वन क्षेत्र का बताया गया वीडियो. बांधवगढ़ नेशनल पार्क का कुछ हिस्सा आता है खितौली ग्राम में. वन क्षेत्र में घूमने गए सैलानियों ने बनाया वीडियो. शाम 4 बजे का बताया गया वीडियो. वीडियो में गौ वंश का शिकार करते दिख रहे है वनराज.