logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 21 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 21 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 21 Dec 2019, 06:47 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 21 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 11:50 (IST)
shareIcon

मतदान के दौरान नकली नोट के साथ युवक को कांग्रेसियों ने रंगे हाथ पकडा, वोटरों को रिझाने नोट बांटने का आरोप, नकली नोट के साथ पकडा गया युवक. आरोपी युवक बीजेपी प्रत्याशी का देवर बताया जा रहा है. युवक के पास से 50 रुपये के 15 नकली नोट बरामद.

calenderIcon 09:39 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ निकाय चुनाव में विधायक विजय जायसवाल ने लाइन में लग कर किया मतदान

कोरिया -चिरमिरी नगर निगम में मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने पत्नी कंचन जायसवाल के साथ किया मतदान। चिरमिरी नगर निगम के वार्ड क्रमांक 30 के मतदान केंद्र क्रमांक 57 में किया मतदान। लम्बी लाइन में खड़े होकर विधायक और पत्नी कंचन जयसवाल ने किया मतदान। बता दें कि वार्ड नं 28 से प्रत्याशी भी है कंचन जयसवाल।

calenderIcon 09:34 (IST)
shareIcon

कांकेरी में 9 फीसदी मतदान

कांकेर जिले के 5 नगरीय निकायों में 9 बजे तक 9 प्रतिशत मतदान. मतदान केंद्रों में मतदाताओं की उमड़ी भीड़।

calenderIcon 09:01 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में मतदान जारी

छत्तीसगढ़ में शनिवार को राज्य के 151 नगरीय निकायों के लिए मतदान जारी है. बताया जा रहा है कि इस मतदान की तैयारी पूरी कर ली गई थी. राज्य निर्वाचन आयोग के अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि 151 नगर निकायों और दो नगरीय निकायों में तीन पार्षदों के उपचुनाव के लिए सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक मतदान शुरू हो चुका है. शनिवार को जिन नगरीय निकायों के लिए मतदान होगा उनमें 10 नगर निगम, 38 नगर पालिका परिषद और 103 नगर पंचायत शामिल हैं.


खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

calenderIcon 08:12 (IST)
shareIcon

25 मार्च को कांग्रेस की पैदल मार्च

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में 25 दिसंबर 2019 को मध्य प्रदेश कांग्रेस पैदल मार्च कर अपना विरोध दर्ज करवाएगी. एआईसीसी द्वारा नागरिकता संशोधन कानून का हर राज्य की राजधानी में विरोध करने का कार्यक्रम है. इस पैदल मार्च में सीएम कमलनाथ भी लेंगे हिस्सा. 

calenderIcon 08:10 (IST)
shareIcon

पेंड्रा और गौरेला में मतदान आज

छत्तीसगढ़: पेंड्रा और गौरेला नगर पंचायत के 15 वार्डो के लिए मतदान आज हो रहा है. मतदान केंद्र में सुबह से ही मतदाता पहुंचने लगे. पेंड्रा में 15 वार्ड में 76 प्रत्यासी मैदान में तो गौरेला नगर पंचायत में 70 प्रत्यासी मैदान में हैं मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी लाइन लगी है.

calenderIcon 07:29 (IST)
shareIcon

जबलपुर में लगा कर्फ्यू

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में हुए विरोध प्रदर्शन (Protest against CAA and NRC) के दौरान भीड़ (Mass) और पुलिस (MP Police) के बीच हुई झड़प के बाद तनाव बढ़ गया है. किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति को रोकने के लिए प्रशासन ने चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया है.

calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

बिलासपुर में रेलकर्मी के घर चोरी

बीती रात छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक कंस्ट्रक्शन कॉलोनी में महिला रेलकर्मी के घर से करीब 3 लाख रुपये का सामान चोरी हो गया. चोरों ने उस वक्त हमला किया जब घर में कोई नहीं था. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. 

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश विधानसभा शीतकालीन सत्र स्थगित

मध्य प्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Assembly) का शीतकालीन सत्र (Winter Session) विपक्षी दल BJP के हंगामे के बीच एक दिन पहले ही स्थगित कर दिया गया. राज्य विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन शुक्रवार को BJP विधायकों ने जमकर हंगामा किया.


विधानसभा में एक तरफ जहां विपक्ष का हंगामा चल रहा था, तो दूसरी ओर मंदिर, नगर पालिक विधि, भू-राजस्व संहिता, जिला योजना समिति और नगर तथा ग्राम निवेश आदि संशोधित विधेयक पारित किए गए.


खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here 


मध्य प्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Assembly) का शीतकालीन सत्र (Winter Session) विपक्षी दल BJP के हंगामे के बीच एक दिन पहले ही स्थगित कर दिया गया. राज्य विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन शुक्रवार को BJP विधायकों ने जमकर हंगामा किया. विधानसभा में एक तरफ जहां विपक्ष का हंगामा चल रहा था, तो दूसरी ओर मंदिर, नगर पालिक विधि, भू-राजस्व संहिता, जिला योजना समिति और नगर तथा ग्राम निवेश आदि संशोधित विधेयक पारित किए गए.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश छ्त्तीसगढ़ डेली लाइव में आपका स्वागत है

मध्य प्रदेश छ्त्तीसगढ़ डेली लाइव में आपका स्वागत है. मध्य प्रदेश- छत्तीसगढ़ से जुड़ी सारी छोटी बड़ी खबरें जानने के लिए जुड़े रहिए newsstate.com के साथ.