logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 20 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 20 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 20 Jan 2020, 06:26 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के राजगढ़ की महिला कलेक्टर निधि निवेदिता एवं उनके अधीनस्थ काम कर रहीं डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने राजगढ़ जिले के ब्यावरा में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में धारा 144 लगाने के बाद भी रैली निकालने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सामने कथित रूप से रविवार को चांटे मारे. इससे नाराज प्रदर्शनकारियों ने इन दोनों अधिकारियों से भी धक्कामुक्की की और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की चोटी भी खींची, जिससे उनके बाल बिखर गये. इस सारी घटना के कुछ वीडियो भी वायरल हो गये हैं.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

राजभवन में होगा शहीदों के परिजनों का सम्मान

भोपालः राजभवन में गणतंत्र दिवस के मौके पर सेना और पुलिस बल के शहीद हुए जवानों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा. वहीं आम लोगों के लिए 24 से 26 जनवरी तक राजभवन खुला रहेगा.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

'शुद्ध के लिए युद्ध' अभियान दूसरे राज्यों के लिए मिसाल- सिंधिया

मध्यप्रदेश में मिलावटखोरों के खिलाफ चलाए जा रहे 'शुद्ध के लिए युद्ध' अभियान की पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश में चलाया जा रहा यह अभियान दूसरे राज्यों के लिए मिसाल है.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

राजनांदगांव में 2009 में हुए हमले की जांच लिए न्यायिक आयोग का गठन

राजनांदगांवः जिले में 2009 में हुए नक्सली हमले की जांच के लिए राज्य सरकार ने एक सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन किया है. सरकार के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

निर्मोही अखाड़े की आज बड़ी बैठक होगी

ग्वालियरः गंगा दास की शाला में निर्मोही अखाड़े की आज बड़ी बैठक होगी. राम मंदिर से जुड़े सभी पक्षकार बैठक में शामिल होंगे. 

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.