logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 2 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 2 सितंबर 2019

Updated on: 02 Sep 2019, 06:32 AM

भोपाल:

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा मंत्रियों को पत्र लिखकर वक्त मांगने पर वन मंत्री उमंग सिंगार ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं. प्रदेश में सरकार कौन चला रहा है, कौन नहीं चला रहा, यह सबको मालूम है. दिग्विजय सिंह को पत्र लिखने की क्या जरूरत है.

calenderIcon 13:59 (IST)
shareIcon

भालू के हमले में युवक घायल


कोंडागांव मालगांव निवासी बुधू राम भालू के हमले से गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. मशरूम निकालने के लिए वह जंगल में गया था. जहां अचानक से भालू ने हमला कर दिया.

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

गड्ढे भरवाने के लिए सड़क पर बैठे विधायक


छतरपुर। सड़क के लिए सड़क पर उतरे छतरपुर बिधायकआलोक चतुर्वेदी. शहर की सड़कों में हो चुके अनगिनत गड्ढों को सही करवाने के दिये निर्देश. साथ मे नगरपालिका सीएमओ सहित प्रसाशनिक अधिकारी मौजूद रहे. नेशनल हाइवे में बड़े-बड़े गड्ढों और धूल से परेशान हैं लोग. आये दिन होती हैं दुर्घटनाएं.

calenderIcon 10:14 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में कृषि मंडियों में व्यापारियों ने ऑनलाइन भुगतान बंद किया

मध्य प्रदेश: कृषि मंडियों में व्यापारियों ने ऑनलाइन भुगतान बंद कर दिया है. केंद्र के नियम लागू होने के बाद व्यापारी से लेकर किसान परेशान हैं. एक करोड़ से ज्यादा की राशि पर 2 फीसदी टीडीएस से बचने के लिए व्यापारियों ने किसानों को नगद भुगतान से इनकार किया है.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

उज्जैन में बच्चे की टीका लगने के बाद मौत

मध्य प्रदेश: उज्जैन जिले के लिंबोदा गांव का एक शिशु बीमार हो गया और कथित तौर पर टीका लगने के बाद उसकी मृत्यु हो गई.

calenderIcon 08:43 (IST)
shareIcon

कलिया शोत नदी में फंसे 2 ग्रामीणों का रेस्क्यू किया गया

भोपाल: कलिया शोत नदी में फंसे 2 ग्रामीणों और उनकी बकरियों का रात 3 बजे रेस्क्यू किया गया. डिजास्टर मैनेजमेंट के ADGP. डीसी सागर ने अपनी टीम के साथ दोनों लोगों को सकुशल रेस्क्यू किया है.

calenderIcon 08:43 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर श्रद्धालु प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए हर परिवार के सुख-समृद्धि की कामना की है.

calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

कटनी में 2 समुदायों में विवाद, पुलिस ने लाठीचार्ज किया

कटनी: अहिंसा चौक में मुस्लिम समुदाय का झंडा लगाने को लेकर 2 समुदायों में विवाद हो गया. तूल पकड़े देख पुलिस ने दोनों समुदाय पर लाठीचार्ज किया. जिससे नाराज लोगों ने अहिंसा चौक के सामने धरना प्रदर्शन किया.

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

बजरंग दल दिग्विजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई के मूड में आ गया है. बजरंग दल पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ कोर्ट जाएगा और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएगा. पूरी खबर पढ़िए---Exclusive: दिग्विजय सिंह के खिलाफ एक्शन लेगा बजरंग दल, कोर्ट जाकर दर्ज कराएगा मुकदमा

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

रविवार से ट्रैफिक नियमों में बड़ा बदलाव किया गया है. ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर अब बड़ा जुर्माना भरना होगा. 1 सितंबरसे देश भर में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हो गया है. पूरी खबर पढ़िए---MP और छत्तीसगढ़ में नहीं लागू हुआ नया मोटर व्हीकल एक्ट, ये है कारण

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के टीकम गढ़ शहर में प्रधानमंत्री आवास योजना में बड़ा घोटाला सामने आया है. टीकमगढ़ में इस योजना के हितग्राही यहां  की नगरपालिका के जन प्रतिनिधि और उनके गुर्गों के फरेब का शिकार हो कर आवास के लिए मिली धनराशि भी गवां बैठे और उन्हें आवासों के नाम पर मिले टूटे फूटे और अधूरे आवास. पूरी खबर पढ़िए---PM आवास योजना में बड़ा घोटाला, हितग्राहियों के खाते से निकले पैसे, नहीं मिला आवास


 

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है, यहां एक ऐसे थानेदार हैं जिनके आठ माह में 11 तबादला आदेश जारी किए गए हैं. इससे परेशान थानेदार (निरीक्षक) सुनील लाटा ने जबलपुर उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है.  पूरी खबर पढ़िए---MP में थानेदार के 8 माह में 11 तबादले के आदेश


 

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.