logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 19 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 19 सितंबर 2019

Updated on: 19 Sep 2019, 06:59 AM

भोपाल:

बिलासपुर नगर पालिक निगम की महापौर सीट को अनारक्षित घोषित किया गया है. सीट के अनारक्षित किए जाने की घोषणा पर कांग्रेस और भाजपा ने खुशी जाहिर की है. निगम में सत्ताधारी भाजपा का कहना है कि सीट के अनारक्षित होने की उम्मीद पहले से ही थी. साथ ही भाजपा ने यह भी कहा कि पार्टी हर वक़्त चुनाव के लिए तैयार रहती है और निगम क्षेत्र में किए गए कार्यों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे.

calenderIcon 11:28 (IST)
shareIcon

युवक की मिली लाश


भिण्ड। संदिग्ध अवस्था में एक युवक की मिली लाश. युवक की पहचान रघुवीर जाटव के रूप में हुई है. मेहगाव अस्पताल में निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला शव. ठेकेदार की तरफ से कंस्ट्रक्शन साइट पर था चौकीदार. मौके पर पहुंची पुलिस, जांच जारी है.

calenderIcon 08:45 (IST)
shareIcon

भोपाल से हनी ट्रैप का हाईप्रोफाइल मामला सामने आया

मध्यप्रदेशः राजधानी भोपाल से हनी ट्रैप का हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने 3 महिला सहित 1 आदमी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग हनी ट्रैप कर अधिकारी और मंत्रियों को ब्लैकमेल करते थे. फिलहाल इंदौर पुलिस की चार सदस्यीय टीम भोपाल के गोविंदपुरा थाना से तीनों महिलाओं को लेकर रवाना हो गई है. वहीं भोपाल पुलिस इस मामरे में कुछ भी जानकारी देने से बचती नजर आई.

calenderIcon 07:42 (IST)
shareIcon

भोपाल में मंदिरों के बाहर दिग्विजय सिंह के खिलाफ लगे पोस्टर

भोपालः मंदिरों के बाहर अज्ञात लोगों के द्वारा पोस्टर चस्पा किए गए हैं. जिनके माध्यम से दिग्विजय सिंह के लिए मंदिरों के दरवाजे बंद होने का संदेश दिया गया है. इसमें निवेदक हिंदू समाज लिखा गया है ,हालांकि पोस्टर किसने लगाए हैं. इसके बारे में कोई भी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

भिलाई में आज होगा ‘नींव और भाषा पिटारा’ कार्यक्रम का शुभारंभ

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भिलाई में स्कूल शिक्षा विभाग और लैग्वेज लर्निंग फांउडेशन द्वारा आयोजित ‘नींव और भाषा पिटारा’ कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे. मुख्यमंत्री कार्यक्रम में अटल टिंकरिंग लैब और सोया मिल्क वितरण का शुभारंभ भी करेंगे. इसके साथ ही नींव कार्यक्रम संबंधित सामग्री और भाषा पिटारा का विमोचन करेंगे तथा नींव कार्यक्रम की कक्षा का अवलोकन करेंगे.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

मंतूराम पवार करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

रायपुरः मंतूराम पवार अंतागढ़ उपचुनाव 2014 के 6 और निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इन पर भी नाम वापसी के लिए फिर दबाव बनाया गया था. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी मंतूराम और निर्दलीय प्रत्याशियों के निशाने पर होंगे.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.