logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ न्यूज़ : रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, मौके पर पहुंची जीआरपी

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 18 Nov 2019, 06:52 AM

भोपाल:

मध्यप्रदेश में कांग्रेस एक बार फिर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रही है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने तैयारियां पूरी कर ली है. जबलपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस के पदाधिकारियों ने ऐलान किया कि 20 नवंबर को पूरे मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी. जिसके जरिए देश की जनता को देश के बिगड़ते आर्थिक हालातों के बारे में बताया जाएगा. कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार मध्य प्रदेश से भेदभाव पूर्ण रवैया अपना रही है. केंद्र ने मध्य प्रदेश का बजट भी कम कर दिया है और अति वर्षा की राहत राशि भी अब तक नहीं दी है.

calenderIcon 12:25 (IST)
shareIcon

उज्जैन : रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव, मौके पर पहुंची जीआरपी


उज्जैन : रेलवे ट्रैक पर एक युवक की कटने से मौत हो गई. जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के पास मिले आधार कार्ड के अनुसार युवक की पहचान देवीलाल पिता नरसिंह परमार निवासी ग्राम चंबल पाल्या के रूप में हुई.

calenderIcon 12:21 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : तेज रफ्तार बोलेरो हई हादसे का शिकार, 6 लोग घायल


मध्य प्रदेश के में डिंडौरी - तेज रफ्तार बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलटा. वाहन में सवार 6 लोग घायल, तीन की हालत गंभीर, सभी घायलों को जबलपुर किया गया रेफर. रीवा जिला चिकित्सा अधिकारी का है दुर्घटनाग्रस्त वाहन. घटना में जिला चिकित्साधिकारी डॉक्टर आर एस पांडे भी हुये हैं घायल. शहपुरा थाना के बरौदी घाट के पास हुआ हादसा.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

कमलनाथ ने जन्मदिन पर बैनर, पोस्टर और होर्डिंग न लगाने की अपील की

भोपालः आज मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन है. इससे पहले कमलनाथ ने अपने सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से किसी भी तरह के बैनर, पोस्टर और होर्डिंग न लगाने की अपील की है.

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन आज, बाबा केदारनाथ के दर्शन करने जाएंगे

भोपालः आज मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन है. इस मौके पर आज कमलनाथ आज गुप्तकाशी पहुंचकर बाबा केदारनाथ के दर्शन करेंगे. हालांकि बाबा केदारनाथ मंदिर के पट अभी बंद हैं.

calenderIcon 06:55 (IST)
shareIcon

भूपेश बघेल आज उपरवारा नवा रायपुर पहुंचेंगे

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज उपरवारा नवा रायपुर पहुंचेंगे और वहां 11 बजे ट्रिपल आईटी के प्रथम दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.