logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 17 Oct 2019, 10:37 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज: जानिए मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की सारी बड़ी खबरें एक ही क्लिक में. मध्य प्रदेश - छत्तीसगढ़ की सारी छोटी बड़ी खबरें एक जगह. 

calenderIcon 14:18 (IST)
shareIcon

आगर मालव- मध्य प्रदेश - पति ने किया पत्नी पर जानलेवा हमला

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी के साथ साली पर किया धारदार हथियार से हमला. मामला सोयत थानाक्षेत्र के सोयतखुर्द ग्राम का है. पति ने 21 वर्षीय पत्नी रीना सोनी और उसकी 8 वर्षीय बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया. पत्नी और साली दोनों ही गंभीर रुप से घायल हैं जिनको इलाज झालावाड़ में रैफर कर दिया गया है.

calenderIcon 12:57 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़: युवती ने की आत्महत्या

छत्तीसगढ़: युवती ने की आत्महत्या
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि आत्महत्या करने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. मामला अमलीपदर थाना क्षेत्र के छैला गांव का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवती सुबह घर से केवल शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच प्रारम्भ कर दी है.

calenderIcon 11:54 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश: कमलनाथ सरकार के मंत्री का बड़ा बयान
मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधा है. पीसी शर्मा ने कहा है कि बीजेपी शिवराज का चेहरा इसलिए आगे ला रही है क्योंकि उसे पता है कि झाबुआ का चुनाव बीजेपी की हार होने वाली है. मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता केन्द्र के नेताओं को बता सकते हैं कि मध्यप्रदेश में शिवराज का जादू समाप्त हो चुका है.

calenderIcon 10:40 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़: दूषित पानी पीने से 60 से अधिक ग्रामीण ग्रसित-दो की मौत

छत्तीसगढ़: दूषित पानी पीने से 60 से अधिक ग्रामीण ग्रसित-दो की मौत


बकावंड ब्लॉक के ग्राम पिठापुर में दुषित पानी पीने की वजह से करीब 60 से ज्यादा ग्रामीणों की तबीयत बिगड़ गई. अब तक दूषित पानी से 2 ग्रामीणों की मौत हो चुकी है. सरपंच की दी गई सूचना पर स्थानीय स्तर पर कैंप लगाकर उपचार किया जा रहा है. बता दें कि मरीजों में महिलाओं और बच्चों की संख्या अधिक है.

calenderIcon 08:33 (IST)
shareIcon

बीजेपी के दो बड़े नेताओं ने दिया बड़ा बयान

बीजेपी के दो बड़े नेताओं ने दिया बड़ा बयान
Jhabua: बुधवार को BJP के दो और नेताओं ने झाबुआ उपचुनाव में जीत के बाद सरकार बदलने की बात करते हुए विवादों को हवा दे दी. प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे ने पार्टी कार्यकर्ताओं की सेक्टर बैठक में और विधानसभा प्रभारी कृष्णमुरारी मोघे ने राणापुर में महिला मोर्चा के कार्यक्रम में ये बात कही.
ये भाषण ऐसे समय आए, जब एक दिन पहले ही इसे लेकर गोपाल भार्गव ने सफाई दी थी.


सहस्त्रबुद्धे ने कहा, झाबुआ विधानसभा चुनाव महत्वपूर्ण हैं. इस सीट की जीत के साथ ही भोपाल में भाजपा का मुख्यमंत्री शपथ लेगा. दूसरी ओर राणापुर में विधानसभा प्रभारी कृष्णमुरारी मोघे ने कहा, इस चुनाव में कार्यकर्ताओं को मनोबल बनाकर अधिक मतदान कराना है, ताकि भानू की जीत के साथ ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बदलने में यहां के मतदाता का आशीर्वाद मिल सके.

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

विदेश में नौकरी दिलाने के बहाने ठगी

विदेश में नौकरी दिलाने के बहाने ठगी
मुरैना में विदेश में नौकरी दिलाने के बहाने लाखों की ठगी, नशीला पदार्थ खिलाकर होटल में बड़ी ठगी की. इस ठगी का शिकार कानपुर निवासी महिला पत्रकार सहित आधा दर्जन लोग शिकार बने हैं. ठग नगदी सहित सोना चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए हैं. घटना मुरैना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के होटल राधिका पैलेस होटल की घटना है. बताया जा रहा है कि ठगों ने नशीला पदार्थ खिलाकर घटना को अंजाम दिया.